scriptकार्यस्थल पर जाकर लिया जायजा, नरेगा में बढ़ेगी मजदूरों की संख्या-जिला कलक्टर | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Workplace, Stock, NREGA, Laborer, Di | Patrika News
बूंदी

कार्यस्थल पर जाकर लिया जायजा, नरेगा में बढ़ेगी मजदूरों की संख्या-जिला कलक्टर

बूंदी जिलाकलेक्टर आशीष गुप्ता ने शुक्रवार को उपखण्ड क्षेत्र का दौरा कर नरेगाकार्य का जायजा लिया और अधिकारियों को मजदूरों की संख्या निर्देश दिए।

बूंदीAug 01, 2020 / 12:25 pm

Narendra Agarwal

कार्यस्थल पर जाकर लिया जायजा, नरेगा में बढ़ेगी मजदूरों की संख्या-जिला कलक्टर

कार्यस्थल पर जाकर लिया जायजा, नरेगा में बढ़ेगी मजदूरों की संख्या-जिला कलक्टर

लाखेरी. बूंदी जिलाकलेक्टर आशीष गुप्ता ने शुक्रवार को उपखण्ड क्षेत्र का दौरा कर नरेगाकार्य का जायजा लिया और अधिकारियों को मजदूरों की संख्या निर्देश दिए।
दोपहर बाद क्षेत्र की ग्राम पंचायतनवलपुरा के पापडा में चल रहे तलाई की पाल पर मिटटी डालने व गहराकरने के कार्य का जायजा लेने पहुंचे वहां पर जिलाधीश ने मजदूरों सेमजदूरी का समय पर भुगतान , छाया पानी आदि की सुविधा के बारें मेंश्रमिकों से पूछताछ की । इस दौरान उन्होनेेंं पंचायत समिति के विकासअधिकारी रमेशचंद मदान व उपखण्ड अधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा कोनिर्देश देते हुए कहा कि इस वर्ष बरसात भी नहीं हुई है गांव मेंरोजगार का साधन भी नहीं है खेतों में फसल भी नहीं है ऐसे मेंलोगोंं को रोजगार की सख्त आवश्यकता है सभी पंचायतों में नरेगा कार्यबडे मात्रा में शुरू करवाए व उनमें अधिक से अधिक श्रमिकों को काम देजिससे उनको रोजगार मिलें और जीवनयापन सुगमता से चले। इस दौरानउन्होनें ग्रामीण क्षेत्र में पात्रव्यक्तियों के प्रधानमंत्री आवासों को जल्द से जल्द पूरा करवाने वंचित रहेपात्रों को शीघ्र लाभ मिलने, अधूरें पडे शौचालयों को शीघ्र पूराकरने के निर्देश दिए। बाद में गुप्ता रेबारपुरापहुंचे वहां पर आरओं प्लांट, नरेगा कार्याे व इंद्रगढ पालिका क्षेत्र मेंक्वारंटीन सेंटर का अवलोकन भीकिया।

Home / Bundi / कार्यस्थल पर जाकर लिया जायजा, नरेगा में बढ़ेगी मजदूरों की संख्या-जिला कलक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो