scriptBundi News: आधी रात घर में घुस गया, मुकेश ने लगा दी कुंडी, इसके बाद जो हुआ उसने कभी नहीं सोचा था | Patrika News
बूंदी

Bundi News: आधी रात घर में घुस गया, मुकेश ने लगा दी कुंडी, इसके बाद जो हुआ उसने कभी नहीं सोचा था

लाइट जलाने के लिए जैसे ही उसने बटन दबाया तो पंखे का तार हिलने से पंखा बंद हो गया। पंखा बंद होते ही बरामदे में सो रहे मुकेश पुत्र बाबूलाल की नींद खुल गई।

बूंदीJun 09, 2024 / 04:26 pm

Santosh Trivedi

Bundi News: लाखेरी उपखंड क्षेत्र के कांकरा डूंगर गांव में देर रात चोरी करने की नीयत से घर में घुसे चोर को लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने आरोपी युवक के सिर के बाल काट कर व अर्धनग्न कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जानकारी अनुसार उतराना ग्राम पंचायत के गांव कांकरा डूंगर में देर रात को चोरी करने की नियत से बाबू लाल पुत्र कल्याण गुर्जर के निर्माणाधीन मकान में खिड़की के रास्ते घर में घुस गए।
घर के सभी लोग कमरे के बाहर बने बरामदे में पंखा चला कर सोए हुए थे। चोर ने पहले एक कमरे से दो मोबाइल तथा चार्जर निकाल कर बाहर खड़े साथी को पकड़ा दिए तथा दोबारा चोरी करने दूसरे कमरे में घुसा। कमरे में अंधेरा होने के कारण चोर ने लाइट जलाने के लिए जैसे ही बटन दबाया तो पंखे का तार हिलने से पंखा बंद हो गया। पंखा बंद होते ही बरामदे में सो रहे मुकेश पुत्र बाबूलाल की नींद खुल गई।
तभी चोर ने पंखा बंद देख कर वापस तार लगा कर चालू कर दिया तथा लाइट जला दी। कमरे में लाइट जली देख मुकेश को चोर होने का अंदेशा हुआ तथा उसने पास में सो रही उसकी मां को जगाया। कमरे के बाहर की कुंडी लगा कर आसपास के ग्रामीणों को एकत्र कर लिया।गांव में आए दिन चोरी की घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चोर को पकड़ कर उसके बाल काट कर अर्धनग्न कर पुलिस के हवाले कर दिया।

दो और साथी पकड़े

तड़के ग्रामीण गांव के पास स्थित बैरवा का झोपड़ा में दूध देने गए तो उन्हें दो जने अपरिचित दिखाई दिए। ग्रामीणों ने जब उनसे गांव का नाम पूछा तो उनकी बोलचाल की भाषा से उक्त चोर के साथी होने का शक होने पर ग्रामीणों को मौके पर बुलवा लिया। ग्रामीणों ने दोनो युवकों की तलाशी ली, जिस पर उनके पास से बाबूलाल के मकान से चोरी हुए मोबाइल तथा चार्जर बरामद हुए। ग्रामीणों ने उन्हें भी पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
बाबूलाल गुर्जर ने चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें एक मोबाइल चोरी होना बताया गया है। चोरों को पकड़ लिया गया है। सभी आरोपी सवाईमाधोपुर क्षेत्र के अलग-अलग गांव के रहने वाले बता रहे है। पूछताछ जारी है।
सुभाषचंद शर्मा, थानाधिकारी, लाखेरी

Hindi News/ Bundi / Bundi News: आधी रात घर में घुस गया, मुकेश ने लगा दी कुंडी, इसके बाद जो हुआ उसने कभी नहीं सोचा था

ट्रेंडिंग वीडियो