कला की 7 विधाओं में 23 छात्र-छात्राओं को मिला सम्मान

महारानी राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को जिला स्तरीय कला उत्सव 2020 -21 का पारितोषिक वितरण समारोह हुआ।

By: Narendra Agarwal

Published: 26 Nov 2020, 01:11 PM IST

बूंदी. महारानी राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को जिला स्तरीय कला उत्सव 2020 -21 का पारितोषिक वितरण समारोह हुआ। मुख्य अतिथि जिला शिक्षा अधिकारी (मुख्यालय) माध्यमिक शिक्षा तेज कंवर थी।
समारोह की अध्यक्षता समसा के सहायक परियोजना समन्वयक खुमान सिंह चौहान ने की। विशिष्ट अतिथि चेता के प्रधानाचार्य रमाशंकर भंडारी, समसा के कार्यक्रम अधिकारी यशवंत शर्मा एवं संयोजक कनक शर्मा थी। समारोह में कला की 7 विधाओं में जिले के 23 छात्र-छात्राओं को प्रथम, द्वितीय, तृतीय पुरस्कार से नवाजा गया। प्रथम पुरस्कार के रूप में छह सौ रुपए नकद व ट्रॉफी एवं प्रमाण पत्र दिए गए। इसी प्रकार द्वितीय पुरस्कार के रूप में 500 और तृतीय पुरस्कार के रूप में 300 रुपए नकद व प्रमाण पत्र देकर छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया। संचालन भूपेंद्र शर्मा ने किया।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया मतदान केंद्र का निरीक्षण
जजावर. जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष गुप्ता ने बुधवार शाम को कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्थित सात मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। गुप्ता ने निरीक्षण के दौरान मतदान व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जहं उपखंड अधिकारी को आवश्यक लाइटिंग व गोल घेरे करवाने का दिशा निर्देश दिया। उन्होंने मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा इंतजामों तथा सुरक्षित मतदान के लिए की गई व्यवस्थाओं की भी जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान उपखण्ड अधिकारी श्योराम भी साथ रहे।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned