scriptदूधिया रोशनी के बीच चन्द्रप्रकाश स्टेडियम में खूब लगे चौके-छक्के | Patrika News
बूंदी

दूधिया रोशनी के बीच चन्द्रप्रकाश स्टेडियम में खूब लगे चौके-छक्के

श्री महेश नवमी महोत्सव पर चन्द्रप्रकाश स्टेडियम में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ हुआ। पंचायत अध्यक्ष भगवान बिरला, सचिव सुनील जैथलिया ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।

बूंदीJun 03, 2024 / 11:52 am

Narendra Agarwal

दूधिया रोशनी के बीच चन्द्रप्रकाश स्टेडियम में खूब लगे चौके-छक्के

चन्द्रप्रकाश स्टेडियम में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में मेन ऑफ दीमैच का पुरस्कार देते ।

बूंदी. श्री महेश नवमी महोत्सव पर चन्द्रप्रकाश स्टेडियम में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ हुआ। पंचायत अध्यक्ष भगवान बिरला, सचिव सुनील जैथलिया ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। प्रतियोगिता में भाग ले रही टीमों के खिलाडिय़ों से अध्यक्ष व सचिव ने परिचय लिया।
क्रिकेट प्रतियोगिता के संयोजक शुभम मंत्री सह संयोजक शोभित सोमानी ने बताया कि प्रतियोगिता में 15 टीमों के 195 खिलाड़ी भाग ले रहे है ।प्रत्येक मैच 12 ओवर का खेला जा रहा है। मीडिया प्रभारी नारायण मण्डोवरा ने बताया कि दूधिया रोशनी में खेले गए प्रथम दिन के मैचों बल्ले व गेंद से खिलाडिय़ों ने रोमांचित कर दिया।
यह रहे प्रथम दिन मैचों के परिणाम : माहेश्वरी फ्रेंड्स क्लब ने सुपर इलेवन को 54 रन से पराजित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 6 विकेट पर 127 रन बनाए जिसमे विनीत कासट ने 56 रन बनाए । सुपर इलेवन की टीम ने 73 रन बनाए अनुराग सोमानी ने 3 विकिट लिए। दूसरे मैच में ङ्क्षहडोली माहेश्वरी हंटर्स ने ओवन रॉयल्स को 37 रन से पराजित किया । तीसरे चैच में अमर क्लब ने द्वारिका इलेवन को 5 विकिट से पराजित किया । पहले बल्लेबाजी करते हुए द्वारिका इलेवन ने 12 ओवर में 44 रन बनाए जवाब में अमर क्लब ने 9 ओवर में 45 रन बनाकर मैच जीत लिया ।
चौथे मैच में ओवन रॉयल्स क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 107 रन बनाए जिसमे मनदीप नकलक ने 53 रन बनाए। जवाब में माहेश्वरी सुपर ङ्क्षकग्स 12 ओवर में 70 रन ही बना पाई और मैच 37 रन से हार गए । मैन ऑफ दी मैच मनदीप नकलक रहे, जिसे अध्यक्ष भगवान बिरला, सचिव सुनील जैथलिया ने मेडल पहनाकर सम्मानित किया।

Hindi News/ Bundi / दूधिया रोशनी के बीच चन्द्रप्रकाश स्टेडियम में खूब लगे चौके-छक्के

ट्रेंडिंग वीडियो