scriptनिकासी में डांस को लेकर हुआ विवाद, चाकू लगने से दूल्हे के दोस्त की मौत | Patrika News
बूंदी

निकासी में डांस को लेकर हुआ विवाद, चाकू लगने से दूल्हे के दोस्त की मौत

डीजे पर चल रहे गाने पर नृत्य करने के मामले को लेकर हुई हुए विवाद में चाकू लगने से दुल्हे के दोस्त की मौत हो गई, वहीं एक अन्य दोस्त में घायल हो गया।

बूंदीMay 16, 2024 / 06:17 pm

Kamlesh Sharma

केशवरायपाटन( बूंदी)। पुलिस थाना क्षेत्र के सीन्ता गांव में बुधवार रात को डीजे पर चल रहे गाने पर नृत्य करने के मामले को लेकर हुई हुए विवाद में चाकू लगने से दुल्हे के दोस्त की मौत हो गई, वहीं एक अन्य दोस्त में घायल हो गया। पुलिस ने हत्या के मामले में पुलिस ने दो जनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार तालेड़ा उपखंड की सीन्ता गांव में बुधवार को सचिन मेघवाल की शादी के कार्यक्रम में रात के समय निकासी निकाली जा रही थी। निकासी में सचिन के दोस्त कोटा निवासी अमन राजपूत व अरविंद उर्फ गणेश भी आए हुए थे। डीजे पर गाना लगाने व नृत्य करने को लेकर निकासी में ही सीन्ता गांव निवासी खुमभराज मेघवाल से कहा सुनी हो गई। लोगों ने समझा कर मामला शांत कर दिया।
कुछ समय बाद खुमभराज व उसके साथी कमल केवट ने कोटा निवासी 22 वर्षीय अमन राजपूत पुत्र प्रेम सिंह पर चाकू से हमला कर दिया। अरविंद उर्फ गणेश ने बीच बचाव किया तो उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। चाकू बाजी की घटना होते ही निकासी में शामिल लोग भाग गए।
चाकू लगते ही अमन व अरविंद घायल अवस्था में नीचे गिर गए। उनके दोस्तों के द्वारा दोनों घायलों को कोटा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने अमन राजपूत को मृत घोषित कर दिया। गंभीर घायल अरविंद उर्फ़ गणेश को अस्पताल में भर्ती किया गया।
सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची। मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर सीन्ता गांव निवासी खुमभकार मेघवाल व कमल केवट के खिलाफ पुलिस ने हत्या करने का मामला दर्ज कर लिया।

Hindi News/ Bundi / निकासी में डांस को लेकर हुआ विवाद, चाकू लगने से दूल्हे के दोस्त की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो