scriptजमीन के बंटवारे को लेकर देवर ने की थी भाभी की हत्या | jameen ke bantavaare ko lekar devar ne kee thee bhaabhee kee hatya | Patrika News
बूंदी

जमीन के बंटवारे को लेकर देवर ने की थी भाभी की हत्या

.सालरिया गांव में भाभी की हत्या जमीनी विवाद को लेकर की थी। पुलिस ने हत्या के आरोपी सुखलाल गुर्जर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

बूंदीJul 14, 2019 / 12:13 pm

पंकज जोशी

jameen ke bantavaare ko lekar devar ne kee thee bhaabhee kee hatya

जमीन के बंटवारे को लेकर देवर ने की थी भाभी की हत्या

– आरोपी गिरफ्तार, मां का कोटा में चल रहा इलाज
नमाना.सालरिया गांव में भाभी की हत्या जमीनी विवाद को लेकर की थी। पुलिस ने हत्या के आरोपी सुखलाल गुर्जर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। उसने मां 60 वर्षीय हीरा बाई और भाभी 25 वर्षीय बिसरी बाई पर जानलेवा हमला किया था। जिसमें भाभी बिसरी बाई ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
थानाधिकारी कौशल्या गालव ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे जमीन में हिस्सेदारी नहीं दे रहे।आरोपी को बूंदी टनल के निकट से गिरफ्तार किया है।इसी के चलते उसने जानलेवा हमला किया।वह परिवारजनों पर हमला करने की नीयत से ही गांव आया था। उसने घर आने के बाद पहले मां से खाना भी मांगा, लेकिन मां ने मना कर दिया।तब वह घर के बाहर से लोहे का सरिया लेकर आया और ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिसमें भाभी की मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे एक दिन रिमांड पर सौंप दिया। आरोपी ने लोहे का सरिया घर के पिछवाड़े छिपा दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया।

Home / Bundi / जमीन के बंटवारे को लेकर देवर ने की थी भाभी की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो