scriptट्रेन लेट होने के कारण सैकड़ों छात्र परीक्षा से हुए वंचित, रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा | laboratory assistant recruitment exam: delay train students protest | Patrika News
बूंदी

ट्रेन लेट होने के कारण सैकड़ों छात्र परीक्षा से हुए वंचित, रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा

दिल्ली-मुंबई रेलवे लाइन पर स्थित केशवरायपाटन रेलवे स्टेशन पर रविवार कोटा परीक्षा देने जा रहे युवकों ने जमकर हंगामा किया।

बूंदीFeb 03, 2019 / 05:49 pm

Kamlesh Sharma

banudi
बूंदी। दिल्ली-मुंबई रेलवे लाइन पर स्थित केशवरायपाटन रेलवे स्टेशन पर रविवार कोटा परीक्षा देने जा रहे युवकों ने जमकर हंगामा किया। पटरियों पर लेट गए और कोटा-जयपुर पैंसेंजर को एक घंटे तक रोके रहे।

सूचना पर कोटा जीआरपी व केशवरायपाटन थाना पुलिस पहुंची और हंगामा कर रहे युवकों को खदेड़ा। छात्र ट्रेन में सवार होकर कोटा लैब असिस्टेंट और रिजर्व पुलिस बल की परीक्षा देने जा रहे थे। ट्रेन में करीब एक हजार से अधिक छात्र बैठे थे।
ट्रेन को सुबह 6 बजे कोटा पहुंचना था लेकिन केशवरायपाटन में ही 11:40 बजे पहुंची। इससे ट्रेन में सवार छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा वह केशोरायपाटन रेलवे स्टेशन पर नीचे उतर आए और रेल को रोक दिया छात्र ट्रैक पर जमा हो गए।
उन्होंने रेल को आगे नहीं बढ़ने दिया। बाद में स्थानीय स्टेशन प्रशासन ने सूचना कोटा जीआरपी और केशवरायपाटन थाना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे छात्रों को खदेड़ा तब जाकर कोटा जयपुर पैसेंजर आगे बढ़ सकी। यहां हंगामा कर रहे छात्रों ने बताया कि रेल के देरी से पहुंचने के कारण वह परीक्षा देने से वंचित रह गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो