scriptराजस्थान: दूल्हा-दुल्हन के कपड़े, 2 लाख रुपए जलकर राख, जेवरात पिघले; शादी वाले घर में मायूसी | Rajasthan Bundi News: Bride and groom clothes burnt to ashes, jewelry melted | Patrika News
बूंदी

राजस्थान: दूल्हा-दुल्हन के कपड़े, 2 लाख रुपए जलकर राख, जेवरात पिघले; शादी वाले घर में मायूसी

Bundi News: राजस्थान के बूंदी जिले में अचानक चलते लोडिंग ऑटो में आग लग गई। नकदी व सोने-चांदी के जेवरात आग की लपेट में आने से पिघल गए। दूल्हा-दुल्हन के कपड़े आग में जलकर राख हो गए ।

बूंदीMay 05, 2024 / 04:55 pm

Santosh Trivedi

Bundi News: राजस्थान के बूंदी जिले के बडाखेडा क्षेत्र के पापड़ी रेलवे फाटक के पास कोटा-दौसा लालसोट मेगा हाइवे पर अचानक चलते लोडिंग ऑटो में आग लग गई। ऑटो के पीछे से आ रहे लोगों ने ड्राइवर को आग लगने की जानकारी दी। चालक ने सड़क पर ऑटो को खड़ा कर दिया। आग लगने की सूचना पर लाखेरी से दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के बंसवाड़ा गांव निवासी रूपचंद सैनी ने बताया कि वह उसके भतीजे की शादी के सामान लेकर गांव जा रहा था। शादी तय होने के बाद वह शादी के सामान लेकर कोटा से गांव आ रहा था। जानकारी के अनुसार नकदी व सोने-चांदी के जेवरात आग की लपेट में आने से पिघल गए।
नकदी व कपड़े व सामान जलकर राख हो गए। जो सामान जले है उसमें चार सूटकेस कपड़ों से भरे थे और इन्ही में ही 2 लाख रुपए की नकदी, सोने चांदी के जेवरात शामिल थे। आग लगने की सूचना पर गांव व आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए। घटना के बाद शादी वाले घर में मायूसी नजर आई। दूल्हा-दुल्हन के कपड़े आग में जल कर राख हो गए ।

Hindi News/ Bundi / राजस्थान: दूल्हा-दुल्हन के कपड़े, 2 लाख रुपए जलकर राख, जेवरात पिघले; शादी वाले घर में मायूसी

ट्रेंडिंग वीडियो