scriptगायों को बचाने के चक्कर में पलटी पिकअप, हादसे में 3 लोग घायल, यूं किया रेस्क्यू | road accident three people injured | Patrika News
बूंदी

गायों को बचाने के चक्कर में पलटी पिकअप, हादसे में 3 लोग घायल, यूं किया रेस्क्यू

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

बूंदीAug 31, 2018 / 01:34 pm

Jyoti Patel

rajasthan news

गायों को बचाने के चक्कर में पलटी पिकअप, हादसे में 3 लोग घायल, यूं किया रेस्क्यू

बूंदी. जिले के एनएच 52 पर देवाखेड़ा के समीप जयपुर से कोटा जाते समय एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में पिकअप सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल गए। घटना की जानकारी मिलने पर किशोरपुरा टोल प्लाजा की हाइवे पेट्रोलिंग और एम्बुलेंस मोके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकालकर हिंडोली चिकित्सालय पहुंचाया। वहीं ग्रामीणों की मदद से पिकअप को सीधा करके पास ही ढाबे पर खड़ा कर दिया गया।
पिकअप में सवार कैलाश मीना निवासी विराटनगर ,शाहपुरा ,जयपुर ने मौके पर ही जानकारी देते हुए बताया कि पिकअप में कुल ६ लोग सवार थे। जिनमें तीन जनो को मामूली चोट आई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पिकअप सवार मीणा ने बताया 10 किमी पहले ही चाय पीकर रवाना हुए थे, देवाखेड़ा के समीप गाड़ी आगे बढ़ी तो अचानक गायों का झुंड सामने आ गया जिनको बचाने के चक्कर मे गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। घायलों में रवि पुत्र कालूराम मेहरा, लक्ष्मण पुत्ररामलाल मीणा, मुकेश मीणा विराटनगर निवासी थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो