scriptAC में धमाका…पोतियों की शादी में आए 75 साल के दादा जिंदा जल गए, चीखते रहे लेकिन कोई बचा नहीं सका | There was an explosion in the AC… 75 year old grandfather who had come to attend his granddaughter's wedding was burnt alive, he kept screaming but no one could save him | Patrika News
बूंदी

AC में धमाका…पोतियों की शादी में आए 75 साल के दादा जिंदा जल गए, चीखते रहे लेकिन कोई बचा नहीं सका

Blat in AC: हांलाकि परिवार ने कुछ देर में ही अपने स्तर पर लाल मोहम्मद को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

बूंदीMay 01, 2024 / 11:33 am

JAYANT SHARMA

Blast in Air Conditioner: दो पोतियों की शादी में शामिल होने आए 75 साल के दादा को नहीं पता था कि मौत उनका इंतजार कर रही है। जिंदा जलने से बुजुर्ग की मौत हो गई। वे चीखते – चिल्लाते रहे लेकिन जब तक उनके पास मदद पहुंची तब तक देर हो चुकी थी। शादी वाले घर में अब दादा की मौत के बाद मातम पसरा हुआ है। घटना बूंदी जिले की है।
दरअसल बूंदी जिले के नैनवा रोड पर स्थित शहनाई गार्डन में आज दो बहनों की एक साथ शादी है। शादी में शामिल होने के लिए एक दिन पहले ही सभी मेहमान और परिवार के सदस्य गार्डन पहुंचे गए। आज सवेरे से बाकि मेहमानों का आना भी जारी था। इस दौरान दोनो बहनों के दादा लाल मोहम्मद भी वहां बैठे थे। जिस टैंट के नजदीक वे बैठे थे वहीं पास ही एसी भी लगा हुआ था। अचानक एसी का कम्प्रेसर फट गया और टैंट में आग लग गई। तेज हवा के कारण एक पल में ही पूरा टैंट आग की चपेट में आ गया। टैंट के पास चार लोग बैठे थे, आग लगने से वे दौड़े और जान बचाई। लेकिन लाल मोहम्मद नहीं दौड़ सके।
हांलाकि परिवार ने कुछ देर में ही अपने स्तर पर लाल मोहम्मद को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि मैरिज गार्डन में आग बुझाने के इंतजाम नहीं थे। इस कारण आग समय पर काबू नहीं की जा सकी। फिलहाल पुलिस ने गार्डन को सील कर दिया है। गार्डन संचालक से भी बातचीत की जा रही है।

Hindi News/ Bundi / AC में धमाका…पोतियों की शादी में आए 75 साल के दादा जिंदा जल गए, चीखते रहे लेकिन कोई बचा नहीं सका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो