scriptघटिया निर्माण देखकर विरोध में उतरे ग्रामीण, रुकवाया कार्य | View of poor construction, protested rural, stop work | Patrika News
बूंदी

घटिया निर्माण देखकर विरोध में उतरे ग्रामीण, रुकवाया कार्य

एनएच 148 डी रजलावता मोड से नैनवां तक कराए जा रहे एप्रोच रोड के पुनर्निर्माण व चौड़ा करने के कार्य के दौरान

बूंदीMar 12, 2018 / 12:25 pm

Narendra

View of poor construction, protested rural, stop work
नैनवां. एनएच 148 डी रजलावता मोड से नैनवां तक कराए जा रहे एप्रोच रोड के पुनर्निर्माण व चौड़ा करने के कार्य के दौरान कराए जा रहे निर्माण को ग्रामीणों ने विरोध कर रुकवा दिया। ग्रामीणों ने यहां निर्माण को घटिया बताया।गिट्टी का कार्य कराए बिना ही मिट्टी पर डामर बिछाने का ग्रामीणों ने विरोध किया। निर्माण कम्पनी के लोगों ने विरोध करने पहुंचे ग्रामीणों के साथ धक्का-मुक्की भी की बताई।
read more : इंटरनेट बैंकिंग बनी मुसीबत: विधवा के खाते से पौने पन्द्रह लाख रुपए निकाले, पुलिस ने माना साइबर क्राइम

ग्रामीणों ने मौके पर हंगामा कर डामरीकरण के कार्य को रुकवा दिया। एनएच के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर पड़े रहे। निर्माण कम्पनी के लोगों ने तहसील भाजयुमो के उपाध्यक्ष विमलकुमार नागर के साथ धक्का-मुक्की कर दी। नैनवां के संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष विनोद मारवाड़ा के साथ भी अभद्रता की बताई। इससे मौके पर आधे घंटे तक हंगामा हुआ। निर्माण कम्पनी की ओर से रविवार को एनएच 148 डी के रजलावता मोड से नैनवां तक रोड का पुनर्निर्माण व चौड़ा करने के लिए डामर डालना शुरू किया था।
Read more : वाहनों में नहीं लग रही हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट ,साधारण नम्बर प्लेट लगवाने की मजबूरी

निर्माण कम्पनी की ओर से रोड को चौड़ा करने के लिए दोनों तरफ कराई खुदाई पर गिट्टी डालने के स्थान पर मिट्टी के ऊपर ही डामर डालने लगे थे। इसका रजलावता के ग्रामीणों ने पहले गिट्टी डालने व उसके बाद डामरीकरण करने को कहा तो डामरीकरण कर रहे निर्माण कम्पनी के लोगों ने इसे अनसुना कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि घटिया निर्माण की शिकायत के लिए एनएच के अधिकारियों को फोन भी किया, लेकिन अधिकारियों ने फोन नहीं उठाए। ग्रामीणों का कहना था कि यहां पर घटिया काम हो रहा है, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। घटिया सामग्री का इस्तेमाल होने से दिन ब दिन लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो