scriptदो बा इकों की हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में एक की दर्दनाक मौत, दो घायल | Young Man Killed In Bike Accident : Two Bike Accident In Bundi | Patrika News
बूंदी

दो बा इकों की हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में एक की दर्दनाक मौत, दो घायल

दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत ( Bike Accident in Bundi ) हो गई। हादसे में एक बाइक पर सवार 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। स्थानीय पुलिस ( Bundi Police ) मामले की जांच कर रही है। ( Bundi Accident )

बूंदीFeb 16, 2020 / 05:24 pm

abdul bari

Young Man Killed In Bike Accident : Two Bike Accident In Bundi

Young Man Killed In Bike Accident : Two Bike Accident In Bundi

नैनवां।
कस्बे से दो किमी दूर 132 केवी ग्रिड स्टेशन के सामने शनिवार रात को दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत ( Bike Accident in Bundi ) हो गई। हादसे में एक बाइक पर सवार 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। स्थानीय पुलिस ( Bundi Police ) मामले की जांच कर रही है।
यह है पूरा मामला ( Bundi Accident )

पुलिस ने बताया कि शनिवार रात को कस्बे से हाइवे के सर्विस रोड पर किसान कॉलोनी निवासी मुकेश नागर नैनवां से रजलावता जा रहा था, इसी दौरान सामने से रजलावता की और से आ रही बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार कस्बे के चार हाटरिया निवासी लोकेश व पिंकी घायल हो गए थे। रात में ही तीनों को बूंदी रेफर कर दिया था। इनमें से मुकेश नागर की रास्ते मे ही मृत्यु ( Death In Accident ) हो गई। शव को वापस लाकर नैनवा चिकित्सल्य की मोर्चरी में रख वा दिया गया। रविवार सुबह थाने से एएसआई ताराचंद व जयसिंह ने चिकित्सालय पहुंच कर शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों के सुपर्द कर दिया।
पांच बहिनो का इकलौता भाई था मुकेश ( Killed In Accident )

जानकारी के मुताबिक मुकेश परिवार में पांच बहिनो का इकलौता भाई था। इकलौते भाई की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Home / Bundi / दो बा इकों की हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में एक की दर्दनाक मौत, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो