सड़क पर उतरकर महिलाओं ने गड्ढें में लगाया बेशर्म का पौधा, अब तो गड्ढें भर दो साहब

- बारिश के समय फिसल रहे वाहन

By: Amiruddin Ahmad

Published: 29 Jul 2021, 11:29 PM IST

बुरहानपुर. जलआवर्धन योजना की पाइप लाइन डालने के लिए कंपनी ने शहर की सड़कों की तस्वीर ही बिगाड़ दी। बारिश का पानी गिरते ही गड्ढें होने से वाहन चालक और राहगीर परेशान है। महिला कांग्रेस ने सड़क के गड्ढे में बेशर्म का पौधा लगाकर विरोध दर्ज किया।एक सप्ताह में गड्ढों का भराव नहीं होने पर अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को कीचड़ भेंढ़ करने की चेतावनी दी।
शहर के मुख्य बाजार सहित मोहल्लों की सड़क, गलियों में भी कंपनी ने खुदाई के बाद पैंचवर्क का कार्य पूरा नहीं किया। जल आवर्धन योजना की समीक्षा बैठक में कंपनी के अधिकारियों ने समय सीमा में कार्य करने का वादा तो किया था, लेकिन बैठक खत्म होते ही शायद अधिकारी अपने वादे को ही भूल गए। कलेक्टर प्रवीण सिंह ने एक सप्ताह के अंदर शहर की मुख्य सड़कों के गड्ढों का भराव करने के निर्देश देने के साथ ही कार्य नहीं करने पर जुर्माना लगाने की चेतावनी भी दी थी, लेकिन डेडलाइन खत्म होने के बाद भी पैंचवर्क के कार्य में गति नहीं देखने को मिली। निगम के जिम्मेदार भी इस तरफ अंदेखा कर रहे है।
सड़क पर उतरी महिला कांग्रेस
सड़कों के गड्ढों को लेकर महिला कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन किया। पांडुमल चौराहे पर कीचड़ वाली सड़क के गड्ढें में बेशर्म का पौधा लगाकर गड्ढों का भराव करने की मांग की।जिलाध्यक्ष सरिता भगत ने बताया कि बारिश के समय सड़कों के गड्ढें वाहन चालक एवं राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बन गए।बारिश गिरते ही रोडकीचड़ में तब्दील हो जाते है।बाजार, अस्पताल और मंदिर जाने वाले रास्तों पर भी खुदाई कर अधूरा छोड़ दिया गया।

Show More
Amiruddin Ahmad
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned