script15 माह बाद बरेली एक्सप्रेस को मिली हरीझंडी, बुरहानपुर में हुआ स्टॉपेज | Bareilly Express gets green signal after 15 months, stoppage in Burhan | Patrika News
बुरहानपुर

15 माह बाद बरेली एक्सप्रेस को मिली हरीझंडी, बुरहानपुर में हुआ स्टॉपेज

– यात्रियों के लिए सुविधा

बुरहानपुरJul 13, 2021 / 11:09 pm

Amiruddin Ahmad

Bareilly Express gets green signal after 15 months, stoppage in Burhanpur

Bareilly Express gets green signal after 15 months, stoppage in Burhanpur

बुरहानपुर. सेंट्रल रेलवे ने 15 माह बाद बरेली लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस को हरीझंडी दिखाकर शुरू कर दिया है।मुंबई- दिल्ल रूट पर बरेली एक्सप्रेस फिर से दौडऩे लगेगी है।सोमवार को दोपहर 3:30 बजे डाउन की तरफ ट्रेन का पहला स्टॉपेज हुआ। एक नई ट्रेन में बढ़ोतरी होने से शहर के यात्रियों को भी राहत मिलेगी।
कोरोना संक्रमण का असर कम होने के बाद सेंट्रल रेलवे ने बरेली एक्सप्रेस का संचालन शुरू करने के बाद रविवार को अप साइड की ट्रेन सुबह 8:15 बजे पहुंची।सोमवार को डाउन साइड की दोपहर 3:30 बजे।लोकमान्य तिलक से बरेली तक चलने वाली एक्सप्रेस का बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर स्टॉपेज होने से यात्रियों को सुविधा मिलेगी।एक सप्ताह पहले से ही ट्रेन का रिजर्वेशन टिकट भी स्टेशन से मिलना शुरू हो गए थे।रेलवे द्वारा कोविड स्पेशल के नाम से इस ट्रेन का संचालन किया जा रहा है।स्टेशन पर लगभग 22 से 25 ट्रेनों का संचालन शुरू हो गया।लेकिन प्रतिदिन चलने वाली ट्रेनों में टिकट फूल होने से रिजर्वेशन टिकट भी कंफर्म नहीं मिल रहे है।
जनरल टिकट शुरू करने की मांग
रेलवे की तरफ से ट्रेनों का संचालन शुरू करने के बाद यात्री अब जनरल टिकट एवं लोकल स्टेशनों के लिए पैसेंजर ट्रेन का संचालन करने की मांग कर रहे है।स्टेशन पर पहुंचे कमलेश शाह ने बताया कि मुंबई रूट की सभी ट्रेनों में रिजर्वेशन टिकट फूल चल रहे है। रेलवे कोविड के नाम पर यात्रियों से डबल किराया वसूल रहा है।पहले बुरहानपुर से भुसावल जनरल टिकट का किराया 30 रुपए था, लेकिन रिजर्वेशन करने पर किराया 50 से 60 रुपए तक लग रहा है। रेलवे से यात्रा जनरल टिकट शुरू करने की मांग कर रहे है।

Home / Burhanpur / 15 माह बाद बरेली एक्सप्रेस को मिली हरीझंडी, बुरहानपुर में हुआ स्टॉपेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो