scriptसास को छुट्टी नहीं मिली तो बहू ने कमिश्नर के चैंबर में अफसर को मारा थप्पड़, चप्पल भी फेंकी | Burhanpur News: women beaten a municipal corporation officer | Patrika News

सास को छुट्टी नहीं मिली तो बहू ने कमिश्नर के चैंबर में अफसर को मारा थप्पड़, चप्पल भी फेंकी

locationबुरहानपुरPublished: Aug 30, 2019 01:19:18 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

निगम के अफसर पर अभ्रदता का आरोप लगा महिला ने कमिश्नर के चैंबर में किया हंगामा

01_3.png
बुरहानपुर/ मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में नगर निगम तैनात एक महिला कर्मचारी की बहू ने गुरुवार को कमिश्नर के चैंबर में घुस जमकर बवास काटी है। महिला ने सारा ड्रामा अपनी सास की छुट्टी के लिए की है। सास की छुट्टी मंजूर नहीं हुई तो संबंधित विभाग के अफसर पर महिला ने बदसलूकी का आरोप लगाया। उसके कमिश्नर के चैंबर में हाथापाई की।
गुरुवार को बुरहानपुर नगर निगम के चैंबर में दोपहर ढाई बजे उपयंत्री और महिला के बीच हाथापाई हो गई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला ने जब हाथ उठाई तो उपयंत्री ने भी हाथ मरोड़ दिया। इसके बाद महिला ने उपयंत्री के पीठ पर थप्पड़ मारा। उसके बाद चप्पल फेंककर मारी। कमिश्नर के चैंबर में दस मिनट तक ऐसे ही हंगामा चलता रहा। बाद में महिला ने उपयंत्री के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत करने पहुंची।
 

उपयंत्री ने कहा-आरोप झूठे
वहीं, उपयंत्री ने कहा कि महिला के सारे आरोप झूठे हैं। दरअसल, महिला ने उपयंत्री अनिल गंगराड़े पर अभद्र शब्द कहने का आरोप लगाया था। वह कार्रवाई की मांग करते हुए निगम आयुक्त भगवानदास भूमरकर के पास पहुंची। जहां आयुक्त ने उपयंत्री गंगराड़े को फोन कर निगम में बुलाया। दस मिनट पर रंगराड़े वहां पहुंचे तो महिला आयुक्त चैंबर में जमीन पर बैठ गई। और कार्रवाई की मांग करती रही।
02.png
 

यह है मामला
दरअसल, हंगामा करने वाली महिला की सास नगर निगम में कर्मचारी है। उनकी छुट्टी का आवेदन लेकर उसकी बहू निगम में उपयंत्री अनिल गंगराडे के पास पहुंची थी, जहां महिला का आरोप है कि उपयंत्री ने उनके साथ अभद्र तरीके से बातचीत की।

आरोपों पर उपयंत्री का जवाब
उपयंत्री अनिल गंगराडे ने कहा कि आरोप लगाने वाली महिला की सास निगम में कर्मचारी है। जब महिला सास की छुट्टी का आवेदन लेकर आई तो हम पौधारोपण की जानकारी बना रहे थे। आवेदन ले लिया और कांच के नीचे रख लिया। मैंने कहा जाओ घर, वह खड़ी रही और बोली छुट्टी सैंक्शन कर दो। मैंने कहा अपने घर जाओ लेकिन उसने गलत भ्रांति फैलाई। उनका आरोप पूरी तरह निराधार और असत्य-बेबुनियाद है।
03_1.png
 

जांच कर कार्रवाई करेंगे
वहीं, कमिश्नर भगवानदास भूरमककर ने कहा कि महिला ने अभद्र शब्द कहने के आरोप लगाए। ठेकेदारों की भी शिकायत आई है। हम उपयंत्री गंगराडे को कारण बताओ नोटिस जारी करेंगे, उनका पक्ष आने के बाद आगे की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो