scriptDAVV Vice Chancellor reached Burhanpur, said modern college here | डीएवीवी की कुलपति पहुंची बुरहानपुर, बोलीं यहां आधुनिक कॉलेज | Patrika News

डीएवीवी की कुलपति पहुंची बुरहानपुर, बोलीं यहां आधुनिक कॉलेज

locationबुरहानपुरPublished: Feb 07, 2024 09:28:59 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

- वार्षिकोत्सव

DAVV Vice Chancellor reached Burhanpur, said modern college here
DAVV Vice Chancellor reached Burhanpur, said modern college here
बुरहानपुर. मैंने कल्पना भी नहीं की थी की सेवासदन महाविद्यालय सर्वधायुक्त होगा। यहां ई-लाईब्रेरी एवं कम्प्यूटर व अन्य समस्त लेब विद्यार्थियों के लिए बहुत ही उपयोगी है। यह बात देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर की कुलपति डॉ. रेणु जैन ने कही।
वह सेवा सदन महाविद्यालय में आयोजित वार्षिकोत्सव के आयोजन में अतिथि के रूप में पहुंची। उन्होंने विश्वविद्यालय स्तर की प्राविण्य सूची में स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों एवं खेलकूद के क्षेत्र में विश्वविद्यालय स्तर पर प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को पुरस्कृत किया। कहा कि विश्वविद्यालय की समस्त गतिविधियों में सेवासदन महाविद्यालय सदैव अग्रणी रहता है यह गौरव की बात है।
कार्यक्रम में यह दी प्रस्तुति
विद्यार्थियों द्वारा सुंदर सरस्वती वंदना प्रस्तुत की गई। महिला सशक्तिकरण, नेवर गीव अप, मोबाइल के दुष्प्रभाव, देशभक्ति, पिरामिड, प्राइड ऑफ इंडिया, बॉलीवुड स्वेग आदि रंगारंग मनमोहक प्रस्तुतियों ने सबका मन मोह लिया।
सेवासदन शिक्षा समिति की अध्यक्ष तारिकासिंह ठाकुर ने कहा कि हमारा प्रयास है कि हम हमारे विद्यार्थियों को वे समस्त सुविधाएं उपलब्ध कराए जिससे विद्यार्थी का सर्वांगीण विकास हो सके। साथ ही हमारे क्षेत्र के विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। इस दिशा में हम विश्वविद्यालय के सहयोग से अतिशीघ्र ही कुछ नवीन पाठ्यक्रम प्रारंभ करने जा रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो