scriptशिवप्लाजा कांप्लेक्स में 11 फीट की ऊंचाई से गिराने से किराना व्यापारी की मौत | Grocery trader dies after falling from a height of 11 feet in Shivplaz | Patrika News
बुरहानपुर

शिवप्लाजा कांप्लेक्स में 11 फीट की ऊंचाई से गिराने से किराना व्यापारी की मौत

– रेलिंग टूटने से हुआ हादसा

बुरहानपुरOct 28, 2021 / 12:05 am

Amiruddin Ahmad

Grocery trader dies after falling from a height of 11 feet in Shivplaza complex

Grocery trader dies after falling from a height of 11 feet in Shivplaza complex

बुरहानपुर. मंडी बाजार क्षेत्रमें शिवप्लाजा कांप्लेक्स की रेलिंग टूटने से किराना व्यापारी 11 फीट की ऊंचाइ से जमीन पर गिर गया। सिर में गंभीर चोट लगने के बाद खून अधिक बहने से रास्ते में ही व्यापारी ने दम तोड़ दिया। परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल का जाजया लेकर शव का पीएम कराया।
जानकारी अनुसार घटना सोमवार सुबह 11:30 बजे की है।किराना व्यापारी श्रीचंद पिता रेहन्दुमल सुखवानी 50 वर्षीय निवासी सिंधीबस्ती मंडी बाजार स्थित शिव प्लाजा कांप्लेक्स में अपनी दुकान के गोडाउन पर सामान निकालने के लिए पहुंचे थे। गोडाउन को खोलने के बाद मजदूर सामान के लिए अंदर पहुंचे तो व्यापारी दुकान के सामने लगी रेलिंग के सहारे खड़ा हो गया, लेकिन अचानक रेलिंग टूटने से व्यापारी भी ग्राउंडफ्लोर जमीन पर गिर गया। रेलिंग के साथ गिरने से सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण अधिक खून बहने लगा तो आसपास के दुकानदारों और परिजनों की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटना स्थल पर भी अधिक खून बहने के कारण किराना व्यापारी की रास्तेें में ही मौत हो गई। अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने चेकअप कर मृत घोषित कर दिया।
कोतवाली पुलिस ने कराया पीएम
कोतवाली थाने एसआइ शिवपाल सरयाम ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शिवप्लाजा कांप्लेक्स में घटना स्थल देखना गया है।कांप्लेक्स की रेलिंग टूटकर गिरने से यह घटना हुइ है।परिजनों के बयान दर्ज कर पंचनामा तैयार करने के बाद शव का जिला अस्पताल में पीएम कराया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Burhanpur / शिवप्लाजा कांप्लेक्स में 11 फीट की ऊंचाई से गिराने से किराना व्यापारी की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो