scriptसांसद के भतीजे की कार में लगी आग, चांदगढ़ से वापस लौट रहा था परिवार | MP Nandkumar Singh Chauhan Nephew Car Accident News | Patrika News
बुरहानपुर

सांसद के भतीजे की कार में लगी आग, चांदगढ़ से वापस लौट रहा था परिवार

कार में लगी आग

बुरहानपुरJan 16, 2020 / 06:18 pm

deepak deewan

MP Nandkumar Singh Chauhan Nephew Car Accident News

MP Nandkumar Singh Chauhan Nephew Car Accident News

बुरहानपुर. जिला मुख्यालय के पास बड़ा हादसा हुआ है। यहां सरपट दौड़ रही एक कार में आग लग गई। कार धू-धू कर जल उठी। कार में पूरा परिवार बैठा हुआ था। आग की लपटों से घिरी कार को देखकर हर कोई दहशत से भर गया। लपटें इतनी बड़ी और तेज थीं कि ठंड के मौसम में भी लोग कार के पास नहीं जा सके।

जिस कार में आग लगी है वह कार भाजपा के बड़े नेता के रिश्तेदार की बताई जा रही है। दुर्घटनाग्रस्त कार भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के रिश्तेदार की है। जानकारी के मुताबिक यह कार सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के भतीजे महेश सिंह चौहान की है।

जिस वक्त कार में आग लगने की यह घटना घटी उस वक्त कार में कई लोग सवार थे। कार मालिक महेश सिंह चौहान का परिवार कार में ही था। ये सभी लोग अपने पारिवारिक खेत से लौट रहे थे। महेश सिंह चौहान का परिवार चांदगढ़ खेत से वापस लौट रहा था। वे सभी कार से वापस आ रहे थे तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोगों को बचा लिया गया है।

जानकारी के अनुसार कार में लगी भीषण आग देखकर हर कोई भयभीत हो गया था हालांकि फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है। बताया जा रहा है कि कार में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी थी।

Home / Burhanpur / सांसद के भतीजे की कार में लगी आग, चांदगढ़ से वापस लौट रहा था परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो