scriptपटरियों पर लेटे सैकड़ों लोग, मध्यप्रदेश से गुजरने वाली कई ट्रेनें रोकीं | RAIL ROKO ANDOLAN IN NEPANAGAR MANY TRAINS DISTURBED | Patrika News
बुरहानपुर

पटरियों पर लेटे सैकड़ों लोग, मध्यप्रदेश से गुजरने वाली कई ट्रेनें रोकीं

मध्यप्रदेश में रेल रोको आंदोलन, पटरियों पर लेटे सैकड़ों लोग, कई ट्रेनें रुकीं, दिल्ली-मुंबई रेल रूट प्रभावित

बुरहानपुरDec 31, 2020 / 02:54 pm

Shailendra Sharma

01_train.png

,,

बुरहानपुर. मध्यप्रदेश के नेपानगर में रेल रोको आंदोलन के कारण कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। रेल रोको आंदोलन का ऐलान पहले ही कर दिया गया था और सैकड़ों की संख्या में लोग अपनी मांगों को लेकर नेपानगर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और पटरियों पर लेट गए जिससे कई ट्रेनों को दूसरे स्टेशनों पर रोका गया है और दिल्ली-मुंबई रेलवे रूट की कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं।

04_train.png

रेल रोको आंदोलन के कारण कई ट्रेनें प्रभावित
नेपानगर रेलवे स्टेशन पर रेल रोको आंदोलन कर रहे सैकड़ों लोग पटरियों पर लेट गए हैं जिन्हें हटाने के लिए प्रशासन और पुलिस प्रयास कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ रेल रोको आंदोलन के कारण नेपानगर से होकर गुजरने वाले मुंबई रूट की कई ट्रेनें प्रभावित हुईं हैं और उन्हें नेपानगर से पहले पड़ने वाले स्टेशनों पर रोक दिया गया है जिससे हजारों यात्री परेशान हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि सात से ज्यादा स्पेशल ट्रेनें दूसरे स्टेशनों पर रोक दी गई हैं। बता दें कि नेपानगर में ट्रेनों के स्टॉपेज की मांग को लेकर पहले ही रेल रोको आंदोनल की चेतावनी पूर्व विधायक और शहरवासियों ने दी थी।

 

03_train.png

पूर्व विधायक ने दी पटरियों पर लेटने की चेतावनी
बता दें कि नेपानगर में पूर्व की तरह ट्रेनों का स्टॉपेज न होने के कारण पूर्व विधायक रघुनाथ चौधरी ने पहले ही 31 दिसंबर को रेल रोको आंदोलन की चेतावनी दी थी और इस आंदोलन के लिए नेपानगर सहित आसपास के गांवों में व्यापक प्रचार प्रसार भी किया गया था।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yenwp

Home / Burhanpur / पटरियों पर लेटे सैकड़ों लोग, मध्यप्रदेश से गुजरने वाली कई ट्रेनें रोकीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो