scriptएसपी ने शहर का भ्रमण कर लॉकडाउन का लिया जायजा, फेस शिल्ड लगाने के निर्देश | SP visits the city and takes stock of the lockdown, instructions to pu | Patrika News
बुरहानपुर

एसपी ने शहर का भ्रमण कर लॉकडाउन का लिया जायजा, फेस शिल्ड लगाने के निर्देश

– रोड किनारे बैठे मिले लोग

बुरहानपुरApr 12, 2021 / 01:04 am

Amiruddin Ahmad

SP visits the city and takes stock of the lockdown

SP visits the city and takes stock of the lockdown

बुरहानपुर. पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने रविवार को शहर का भ्रमण कर लॉकडाउन का जायजा लिया। मोहल्लों और गलियों में घरों के बाहर निकल कर बैठ रहे लोगों को देखकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी कर रहे पुलिस अधिकारियों और जवानों को फेस शिल्ड पहनने की हिदायत दी।
दोपहर 12 बजे एसपी जयस्तंभ चौराहे पर यातायात थाने पहुंचे। पुलिस के वायरलेस सेट के माध्यम से जिलेभर के पुलिस अधिकारियों और जवानों को मैसेज जारी किया। एसपी ने कहा कि सभी थाना प्रभारी अपने क्षेत्रों में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराए। मोहल्लों और गलियों में लोग घरों के बाहर निकल कर बैठे है, पुलिस वाहन गश्त कर लोगों को घरो में रहने की समझाइश दे।कोविड नियमों का पालन नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई के साथ ही धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज करे। सूबेदार हेमंत पाटीदार को बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों के वाहनों को रोककर पूछताछ कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।एसपी के शहर भ्रमण की सूचना मिलते ही सभी चौराहों पर पुलिस बल अलर्ट हो गया।
ड्यूटी के दौरान पहने फेस शिल्ड
एसपी राहुल लोढ़ा ने बताया कि सभी थानों के अधिकारियों और जवानों को फेस शिल्ड बांटी गई है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए ड्यूटी के दौरान सभी जवानों को फेस शिल्ड का उपयोग करना है। भ्रमण के दौरान पुलिस जवानों के पास फेस शिल्ड दिखाई नहीं देने पर एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को फेस शिल्ड का उपयोग कराने के लिए कहा। जिससे ड्यूटी के दौरान लोगों से बातचीत करते समय कोरोना संक्रमण से बचाव होंगा।

Home / Burhanpur / एसपी ने शहर का भ्रमण कर लॉकडाउन का लिया जायजा, फेस शिल्ड लगाने के निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो