scriptडांडिया नाइट में ये फैशन ट्रेंडस बनाएंगे आपको सबसे स्पेशल | Pretty Outfit Ideas for Navratri dandiya night | Patrika News
Uncategorized

डांडिया नाइट में ये फैशन ट्रेंडस बनाएंगे आपको सबसे स्पेशल

शारदीय नवरात्रि आते ही यंगस्टर्स पहले से गरबा नाइट की प्लानिंग में जुट जाते हैं। बच्चे हो या बड़े हर कोई गुजराती रंग में रंगा नजर आता है।

बुरहानपुरOct 04, 2016 / 02:51 pm

Kamlesh Sharma

Navratri dandiya

Navratri dandiya

शारदीय नवरात्रि आते ही यंगस्टर्स पहले से गरबा नाइट की प्लानिंग में जुट जाते हैं। बच्चे हो या बड़े हर कोई गुजराती रंग में रंगा नजर आता है। गरबा के दौरान लड़कियों में पारंपरिक कपड़ों ज्वैलरी और बॉडी कलर पेंटिंग को लेकर खासा क्रेज होता है। 
तेज म्यूजिक पर गुजराती ड्रेस पहनकर डांडिया की खनक का मजा ही कुछ और होता है। अगर आप भी डांडिया नाइट में जाने की तैयारी कर रही हैं और ड्रेस को लेकर असमंजस की स्थिति में हैं तो गरबा के फैशन ट्रेस आपकी मदद कर सकते हैं: सबसे पहले आप कलरफुल गुजराती पारंपरिक कपड़ों का सलेक्शन करें। 
इसके साथ ऑक्सीडाइज सिल्वर ज्वैलरी हो तो कहने ही क्या। इसको पहनकर आप बिल्कुल गुजराती कुडी नजर आएंगी। नवरात्रि में गरबा डांस के लिए युवतियां बाजू में नाचते हुए कपल को पेंट करवा रही हैं। 
इसके अलावा सतिया और दूसरे अलग-अलग डिजाइन भी लोगों को खूब भा रहे हैं। गरबा के लिए गोल्ड बॉर्डर वाली चुनरी, बड़ी नोज रिंग, माथे पर बड़ी से बिंदी और सुंदर सा मांग टीका लगाने से आप बिल्कुल गुजराती स्टाइल में नजर आएंगी।

Home / Uncategorized / डांडिया नाइट में ये फैशन ट्रेंडस बनाएंगे आपको सबसे स्पेशल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो