scriptतहसीलदार की फर्जी आईडी बनाकर रुपए मांगने लगा ठग | Thugs started demanding money by making fake ID of Tehsildar | Patrika News
बुरहानपुर

तहसीलदार की फर्जी आईडी बनाकर रुपए मांगने लगा ठग

– – ठगी के मंसूबे नाकाम

बुरहानपुरJul 16, 2021 / 11:22 am

ranjeet pardeshi

Thugs started demanding money by making fake ID of Tehsildar

Thugs started demanding money by making fake ID of Tehsildar

तहसीलदार की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर रुपए मांग रहा था ठग
बुरहानपुर. खकनार तहसीलदार संजय वाघमारे की किसी अज्ञात ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर मदद के बहाने ठगने का मामला सामने आया। लेकिन तहसीलदार के फेसबुक मित्र की सजगता से ठग अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया।
ऑनलाइन ठग ने तहसीलदार की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उनके मित्र अंकित पंचाल के साथ अन्य चार मित्र को फेसबुक रिक्वेस्ट भेजी। फे्रंड बनने के बाद फेसबुक पर ठग ने तहसीलदार फेसबुक मित्र से एक मरीज का फोटो डालकर करीब 15 से अधिक बार संवाद किया। इस दौरान उन्होंने उनसे मदद के लिए 10 हजार रुपए की मांग की। तहसीलदार के मित्र ने ठग की इस बात को तुरंत भाप गए कि यह कहीं ठगी का मामला तो नहीं है। उन्होंने ठग को अपनी बातों में उलझाए रखा। पड़ताल करने पर पता चला कि ठग ने खकनार तहसीलदार संजय वाघमारे की आईडी हैक कर एक नई आईडी बनाई और उनके पुराने मित्र से मदद की उम्मीद जताई। तहसीलदार वाघमारे ने एक जाहिर सूचना जारी कर लोगों से कहा कि वह फेसबुक के माध्यम से गूगल पे, फोन पे, पर दोस्ती को बढ़ावा न दें। हर चीज को परख कर अपना कदम उठाएं। हालांकि तहसीलदार संजय वाघमारे इंदौर में होने से उन्होंने व्हाट्सएप संदेश के माध्यम से खकनार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Home / Burhanpur / तहसीलदार की फर्जी आईडी बनाकर रुपए मांगने लगा ठग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो