scriptकेला व्यापारी के बाइक की डिक्की से दो लाख रुपए चोरी | Two lakh rupees theft from bag of banana merchant in Burhanpur | Patrika News
बुरहानपुर

केला व्यापारी के बाइक की डिक्की से दो लाख रुपए चोरी

पंजाब नेशनल बैंक से निकाले थे रुपए, दूसरे दिन फिर वारदात से पुलिस की उड़ी नींद।

बुरहानपुरOct 05, 2015 / 09:24 pm

ऑनलाइन इंदौर

theft in burhanpur

theft in burhanpur

बुरहानपुर। केला व्यापारी ने बाइक की डिक्की में रखे दो लाख रुपए अज्ञात बदमाश ले उड़े। बैंक से रुपए निकालने को दस मिनट ही हुए थे।व्यापारी जयस्तंभ तक पहुंचा और रुपए की थैली गायब हो गई। घटना के बाद पुलिस की नींद उड़ गई।एक दिन के आड़ में यह शनवारा रोडकी दूसरी वारदात है।

झांसी से आए केला व्यापारी अब्दुल सलाम बुरहानपुर में केला खरीदी के लिए आया था। सोमवार दोपहर 12.30 बजे दो लाख रुपए पंजाब नेशनल बैंक जयस्तंभ रोडकी शाखा से निकाले और सफेद थैली में रखकर बाइक की डिक्की में डाल दिए। जब वह गाड़ी पलटाकर जयस्तंभ तक पहुंचकर यहां ताला-चाबी खरीदने के लिए रुका तो डिक्की में फिर चेक कर देखा तो थैली गायब मिली।यह देख वह घबरा गया।आसपास लोगों से पूछताछकी और सभी ने उसे कोतवाली थाने जाने की सलाह दी।जब वह थाने पहुंचा तो टीआई हनुमंतसिंह राजपुत उसके साथ शनवारा रोडपर जांच के लिए निकल गए।

एएसपी-सीएसपी ने की सर्चिंग

घटना की जानकारी पुलिस के वरिष्ठ अफसरों को लगने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बीएस बिरदे, सीएसपी बीपीएस परिहार मौके पर पहुंचे।यहां बैंक से जयस्तंभ तक सर्चिंग की गई। भारी संख्या में पुलिस बल देख राहगीर भी हैरत में पड़ गए।रोडपर व्यापारी से पूरी स्थिति जानने के बाद पंजाब नेशनल बैंक में पहुंचे। जहां कैमरे देखने के बाद दो युवक संदिग्ध अवस्था में दिखे। व्यापारी का मानना हैकि जब डिक्की में रुपए डाले तो गाड़ी पलटाते समय यह थैली गायब हुईहोगी।

(फोटो- रोडपर व्यापारी के साथ सर्चिंग करती पुलिस।)

Home / Burhanpur / केला व्यापारी के बाइक की डिक्की से दो लाख रुपए चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो