जियो को टक्कर देने के लिए ये कंपनी लाई बंपर ऑफर, सालभर मिलेगी फ्री कॉलिंग और इंटरनेट

एयरटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि 3999 रुपये के रिचार्ज पर वो अपने ग्राहकों को 300 जीबी 4जी डाटा देगी।

By: ashutosh tiwari

Published: 14 Nov 2017, 06:02 PM IST

नई दिल्ली। जियो के साम्राज्य को खत्म करने के लिए एयरलेट ने एक बड़ा ऑफर ग्राहकों के सामने पेश किया है। इस ऑफर से जियो को झटका लग सकता है।
एयरटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि 3999 रुपये के रिचार्ज पर वो अपने ग्राहकों को 300 जीबी 4जी डाटा देगी। इसके साथ ही एक साल तक कॉलिंग फ्री की सुविधा रहेगी। ये प्लान जियो के प्लान से सस्ता है।

क्या है जियो का ऑफर?
दरअसल जियो ने जो ऑफर लांच किया है उसमें 4999 रुपये में 350 जीबी 4जी डाटा और सालभर के लिए फ्री कॉलिंग मिलती है। इसके एवज में एयरटेल का प्लान एक हजार रुपये सस्ता है। हां एयरटेल के ऑफर में जियो से 50 जीबी डाटा कम मिल रहा है। एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स रोजाना 100 फ्री मैसेज कर सकेंगे।

एयरटेल के प्लान की एक और है खासियत
वहीं एयरटेल ने बताया कि इस प्लान में यूजर्स को 4जी डाटा दिया जाएगा। अगर यूजर्स के पास 4 जी फोन नहीं है तो ये सेवा अपने आप 3जी में बदल जाएगा। वहीं जियो का ऑफर सिर्फ 4जी फोन में ही काम करेगा।

इस जुगाड़ से जियो का 399 वाला रिचार्ज पाएं सिर्फ 99 रुपये में
जियो लगातार अपने ग्राहकों को लुभावने ऑफर देता जा रहा है। अब जियो ने एक और ऑफर लांच किया है, जिसके मदद से आप 399 रुपये वाला रिचार्ज मात्र 99 रुपये में पा सकते हैं। दरअसल पेटीएम, अमेजन पे, मोबिक्विक और एक्सिस पे आदि से रिचार्ज करने पर कैशबैक मिल रहा है। इसके तहत यूजर्स को करीब 300 रुपये तक का कैशबैक मिल जा रहा है। इसके लिए कंपनी ने कुछ शर्तें रखी हैं, जिसका आपको पालन करना होगा।

अगर आप मोबिक्विक से जियो नंबर को रिचार्ज कर रहे हैं तो प्रोमो कोड में NEWJIO का कोड डालें, इस पर आपको 300 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। वहीं पुराने यूजर्स को JIO149 कोड डालना है, इस पर 124 रुपये का कैशबैक रहेगा। वहीं अमेजन पे से रिचार्ज करने पर नए यूजर्स को 99 रुपये और पुराने यूजर्स को 20 रुपये का कैशबैक मिलेगा। पेटीएम से NEWJIO कोड डाल कर रिचार्ज करने पर 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं पुराने यूजर्स को PAYTMJIO कोड डालने पर 15 रुपये कैशबबैक मिलेगा।

ashutosh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned