scriptबीएसएनएल देगा केवल 9 रुपए मासिक शुल्क में अनलिमिटेड इंटरनेट | BSNL Unlimited Broadband Plan Now at Rs 9 Only | Patrika News
कारोबार

बीएसएनएल देगा केवल 9 रुपए मासिक शुल्क में अनलिमिटेड इंटरनेट

रिलायंस जियो के मोबाइल डेटा प्लान ने अन्य मोबाइल ऑपरेटरों के साथ बीएसएनएल की भी नींद उड़ा दी है।

सवाई माधोपुरSep 09, 2016 / 08:04 am

santosh

रिलायंस जियो के मोबाइल डेटा प्लान ने अन्य मोबाइल ऑपरेटरों के साथ बीएसएनएल की भी नींद उड़ा दी है। हालत यह है कि बीएसएनएल ने अब महज 9 रुपए मासिक शुल्क पर अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड सुविधा देने की तैयारी कर ली है। एक जीबी डेटा यूज होने तक स्पीड 2 एमबीपीएस रहेगी। इसके बाद एक एमबीपीएस मिलेगी। 
राजधानी समेत राज्यभर के नए उपभोक्ताओं के लिए शुक्रवार से यह सुविधा प्रभावी हो जाएगी। बताया जा रहा है कि रिलायंस जियो के फ्री करने की घोषणा के बाद बीएसएनएल के सामने ब्रॉडबैड उपभोक्ताओं को अपने साथ बनाए रखने की चुनौती खड़ी हो गई है।
क्योंकि, बीएसएनएल ने भी कॉल फ्री सुविधा दे रखी है। इस सुविधा के चलते ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं की संख्या भी बढ़ी है। बीएसएनएल के महाप्रबंधक दीनदयाल तोषनीवाल ने दावा किया है कि नौ रुपए में अनलिमिटेड इंटरनेट सुविधा देशभर में कोई भी दूरसंचार कंपनी नहीं दे रही है।
अब कर रहे तुलना

बीएसएनएल ने निजी मोबाइल ऑपरेटर और खुद की सुविधा की तुलना करनी भी शुरू कर दी है। इसके लिए चार्ट बनाया है, जिसमें दूसरी कंपनियों के डेटा टैरिफ और उसके शुल्क को दिखाया है।

Home / Business / बीएसएनएल देगा केवल 9 रुपए मासिक शुल्क में अनलिमिटेड इंटरनेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो