scriptएलन मस्क ने ट्वीट कर मचाई खलबली, किया सवाल- क्या मुझे इस्तीफा देना चाहिए? | Elon Musk's latest Twitter poll talks about his resignation | Patrika News
कारोबार

एलन मस्क ने ट्वीट कर मचाई खलबली, किया सवाल- क्या मुझे इस्तीफा देना चाहिए?

ट्विटर खरीदने के बाद एलन मस्क कई बड़े-बड़े फैसले ले रहे हैं। ऐसा ही एक पोल ट्विटर पर जारी कर मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट के यूजर्स के बीच सनसनी फैला दी है। मस्क ने एक पोल जारी कर लोगों से पूछा है कि क्या उन्हें ट्विटर के सीईओ के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए?

Dec 19, 2022 / 11:32 am

Archana Keshri

Elon Musk's latest Twitter poll talks about his resignation

Elon Musk’s latest Twitter poll talks about his resignation

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क अपने नए बदलाव के साथ हमेशा चर्चा में रहते हैं। एलन मस्क आज के समय में एसे शख्स बन गए हैं, जिनके एक ट्वीट से लोगों और उद्योगपतियों में खलबली मच जाती है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर कई बड़े-बड़े फैसलने लिए हैं। ट्विटर पर बड़े नीतिगत बदलावों के कारण एलन मस्क लगातार आलोचना का शिकार हो रहे हैं। मगर एक बार फिर उन्होंने लोगों से ऐसा सवाल पूछा है जिसके बाद ट्विटर पर खलबली-सी मच गई है। उन्होंने लोगों से सवाल किया है कि क्या मुझे ट्विटर के सीईओ (CEO) पद से पीछे हट जाना चाहिए।
मस्क ने किया सवाल
हालांकि, उन्होंने इस फैसले के बारे में ट्विटर यूजर्स की राय मांगी है। मस्क ने ट्वीट कर लोगों से पूछा है कि क्या उन्हें ट्विटर हेड के पद से पीछे हटना चाहिए। इसको लेकर उन्होंने एक ट्विटर पोल भी आयोजित किया है। मस्क ने कहा है कि वह ट्विटर पोल के परिणाम का पालन करेंगे। उन्होंने यह सवाल 19 दिसंबर को किया है। यानी की अगर पोल का फैसल ‘हां’ में आता है तो मस्क ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा दे सकते हैं।
https://twitter.com/elonmusk/status/1604617643973124097?ref_src=twsrc%5Etfw
ज्यादतर लोगों ने इस्तीफे के समर्थन में किया वोट
सुबह 4 बजकर 50 मिनट पर किया गया यह ट्वीट काफी चर्चा में है। खबर लिखे जाने तक 1 करोड़ 25 लाख से भी ज्यादा लोग इस पोल पर वोट कर चुकें है। वहीं 2 लाख 73 हजार से भी ज्यादा इस पोल को लाइक किया जा चुका है। इस पोल पर 56 प्रतिशत से ज्यादा लोगों ने अब तक इस्तीफा देने के समर्थन में वोट किया है। वहीं, 43 प्रतिशत से ज्यादा लोगों ने नहीं में जवाब दिया है। अब देखना ये है कि ऐलन मस्क इस पोल के खत्म होने के बाद क्या फैसला लेते हैं।
इससे पहले भी लिए कई बड़े फैलसे
बता दें, इससे भी पहले उन्होंने कई बड़े फैसले ट्विटर पर ट्विट कर ली है। उन्होंने ट्विटर खरीदने की जानकारी भी ट्वीट के जरिए ही दी थी। और अब वह खुद लोगों से ट्विटर छोड़ने की बात कह रहे हैं। ऐलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के बाद उसके फीचर में कई बदलाव किए। उन्होंने ट्विटर पर ब्लू वेरिफाइट टिक को लेकर भी नए अपडेट्स किए। वहीं कई पत्रकारों के ट्विटर अकाउंट्स को सस्पेंड भी कर दिया था। पत्रकारों को सस्पेंड करने के बाद उनको काफी आलोचना झेलने पड़ी।

यह भी पढ़ें

एलन मस्क नहीं, अब ये शख्स हैं दुनिया का सबसे अमीर इंसान, देखिए 10 अमीर व्यक्तियों की लिस्ट

Home / Business / एलन मस्क ने ट्वीट कर मचाई खलबली, किया सवाल- क्या मुझे इस्तीफा देना चाहिए?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो