script

आउटिंग और अंडरवाटर शूटिंग के लिए बेस्ट है ये कैमरा, कीमत महज 2,000 रुपये

locationनई दिल्लीPublished: Dec 30, 2018 12:10:06 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आज हम आपको एक ऐसे ही सस्ते कैमरे के बारे में बताने जा रहे जिसे आप महज 2,000 रुपये खर्च करके खरीद सकते हैं।

camera

आउटिंग और अंडरवाटर शूटिंग के लिए बेस्ट रहता है ये कैमरा, कीमत महज 2,000 रुपये

नई दिल्ली: अगर आप घूमने फिरने के शौक़ीन हैं तो आप तस्वीरें भी खींचना पसंद करते होंगे, लेकिन आपको पता ही होगा कि आप हर परिस्थिति में अपने स्मार्टफोन से फोटोज नहीं खींच सकते हैं क्योंकि कभी कभार आपको फोटो लेने के लिए धूल-मिट्टी में भी जाना पड़ता है ऐसे में अगर आप अपना स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं तो ये खराब हो सकता है इसलिए आज हम आपको एक ऐसे ही सस्ते कैमरे के बारे में बताने जा रहे जिसे आप महज 2,000 रुपये खर्च करके खरीद सकते हैं।
ऐक्शन कैमरा

ऐक्शन कैमरा आपके लिए तब बेहद ही काम आता है जब आप बाहर कहीं आउटिंग पर जाते हैं साथ ही इसके खराब होने का डर भी नहीं रहता है क्योंकि इस कैमरे पर धूल और पानी का कोई भी असर नहीं होता है और आप बड़ी आसानी से अपने फोटो और वीडियो इससे शूट कर सकते हैं।
जानें खासियत

ऐक्शन कैमरा बेहद ही हल्का और आकर में बेहद ही छोटा सा होता है, इस कैमरे के ऊपर एक प्लास्टिक केस दिया जाता है जो ट्रांसपेरेंट होता है और इसकी वजह से आप ये कैमरा पानी के अंदर भी ले जा सकते हैं क्योंकि केस की वजह से ये वाटरप्रूफ बन जाता है और आप इससे अंडरवाटर वीडियो भी शूट कर सकते हैं। बता दें कि ये कैमरा वाईफाई से भी कनेक्ट हो जाता है और इसकी कीमत 1,500 रुपये से 2,000 रुपये के बीच रहती है।

ट्रेंडिंग वीडियो