script2022 Toyota Glanza offers 22.9kmpl of Mileage revealed ahead of Launch | 22kmpl के माइलेज के साथ आ रही है Toyota Glanza, लांंचिंंग से पहले हुआ फीचर्स और इंजन का हुआ खुलासा | Patrika News

22kmpl के माइलेज के साथ आ रही है Toyota Glanza, लांंचिंंग से पहले हुआ फीचर्स और इंजन का हुआ खुलासा

2022 Toyota Glanza में 360-डिग्री कैमरा, एक हेड-अप डिस्प्ले (HUD), वॉयस असिस्टेंट, Find My Car फीचर और कनेक्टेड कार तकनीक सुविधाएं दी जाएंगी।

नई दिल्ली

Updated: March 11, 2022 10:40:19 am

Upcoming Toyota Hatchback : भारतीय कार बाजार में 2022 की शुरुआत से ही वाहनों की लांचिंग का सिलसिला जारी है, इसी क्रम में अब टोयोटा 15 मार्च को अपने नए मॉडल को पेश करने की तैयारी कर रही है। बता दें, टोयोटा लंबे समय से प्रतीक्षित 2022 टोयोटा ग्लैंजा हैचबैक को 15 मार्च 2022 को लॉन्च करने वाली है। वहीं इस कार को इच्छुक खरीदार 11,000 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करके ऑनलाइन या अधिकृत डीलरशिप पर बुक कर सकते हैं।

2022_toyota_glanza-amp.jpg
Toyota Glanza

डीलरशिप पर पहुंची Glanza

इस बात से आप परिचित हैं, कि टोयोटा ग्लैंजा मारुति की बलेनो पर बेस्ड है, और कुछ ही दिन पहले मारुति ने नई बलेनो को देश में लॉन्च किया है, जिसमें कई ऐसे फीचर्स को शामिल किया गया। जो सेगमेंट में पहली बार थे। वही अब ग्लैंजा को कंपनी ने कस्टमर प्रीव्यू और टेस्ट राइड के लिए डीलरशिप पर भेजना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं लॉन्च से पहले इस कार के माइलेज को लेकर भी जानकारी सामनें आ गई है।

करीब 23kmpl का होगा माइलेज

नई Glanza में वही 1.2-लीटर डुअल-VVT पेट्रोल इंजन होगा जो नई Baleno में दिया जाता है, यह इंजन 89bhp की पावर और 113Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी यूनिट शामिल होंगी। माइलेज की बात करें तो कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि नई Glanza 22.9kmpl का ARAI प्रमाणित माइलेज देने में सक्षम होगी।



ये भी पढ़ें : इस 7-सीटर फैमिली कार का चला देश में जादू, 2 महीने में 50,000 से ज्यादा खरीदारों ने किया बुक



मिलेंगे कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स

कंपनी ने इस कार की हाल ही में कई टीज़र इमेज जारी की हैं, जो Glanza हैचबैक के कुछ खास फीचर्स का खुुलासा करती हैं, इनमें नया मल्टी-फंक्शनल लेदर रैप्ड, फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, एक अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सेंटर कंसोल पर हॉरिजॉन्टल एयर-कॉन वेंट और एक नया डुअल-टोन ब्लैक और बेज इंटीरियर स्कीम शामिल होगा। इसके साथ ही टीज़र यह भी पुष्टि करता है कि 2022 टोयोटा ग्लैंज़ा 360-डिग्री कैमरा, एक हेड-अप डिस्प्ले (HUD), वॉयस असिस्टेंट, फाइंड माई कार फीचर और कनेक्टेड कार तकनीक के साथ रिमोट लॉक और अनलॉक फ़ंक्शन जैसी सुविधाओं से लैस होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.