scriptलॉन्च से पहले नई Toyota Innova Hycross की जानकारी हुईं लीक! अगले हफ्ते शुरू होगी बुकिंग | 2023 Toyota Innova Hycross details leaked before launch booking starts on 25 November | Patrika News
ऑटोमोबाइल

लॉन्च से पहले नई Toyota Innova Hycross की जानकारी हुईं लीक! अगले हफ्ते शुरू होगी बुकिंग

Auto Expo 2023 में नई Toyota Innova Hycross की कीमत का खुलासा किया जाएगा। ऐसी संभावना है कि 2.0 लीटर पेट्रोल के साथ स्ट्रॉन्ग या माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम भी मिल जाएगा। इस कार की ऑफिशियल बुकिंग्स 25 नवंबर 2022 से शुरू हो जाएगी।

नई दिल्लीNov 19, 2022 / 03:23 pm

Bani Kalra

toyota1.jpg

2023 Toyota Innova Hycross: टोयोटा अपनी नई Innova को 21 नवंबर को इंडोनेशिया में पेश करने जा रही है, और साथ ही 25 नवंबर को इसे भारत में पेश किया जाएगा। लेकिन इस गाड़ी के ग्लोबल लॉन्च से पहले ही इसकी डिटेल्स लीक हो चुकी है। खास बात यह है कि भारत में नई Innova Hycross को मौजूदा Innova Crysta के साथ ही बेचा जाएगा। इस कार की ऑफिशियल बुकिंग्स 25 नवंबर 2022 से शुरू हो जाएगी, वहीं इसकी कीमतों का ख़ुलासा Auto Expo 2023 में किया जाएगा। Toyota Hycross में 2.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलेगा। ऐसी संभावना है कि 2.0 लीटर पेट्रोल के साथ स्ट्रॉन्ग या माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम भी मिल जाएगा।

 

जानकारी के मुताबिक मौजूदा Innova Crysta की तुलना में नया मॉडल SUV स्टाइल में आएगा । इसके साथ ही अपफ्रंट में क्रोम सराउंड और कॉन्ट्रास्ट ब्लैक फिनिश के साथ बड़ा ट्रेपोजाइडल ग्रिल है। इसके अलावा डुअल लेयर्स LED प्रोजेक्टर यूनिट्स के साथ रैपअराउंड हेडलैंप्स, हॉरिजॉन्टल LED DRL और हर कोने पर फॉक्स एल्युमिनियम एलिमेंट्स के साथ स्पोर्टी फ्रंट बंपर इसके नए लुक में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Mahindra Thar 5-Door सनरूफ के साथ टेस्टिंग के दौरान आई नजर! जानिए कब होगी लॉन्च

तस्वीरों में दो अलग-अलग साइड क्रीज दरवाजों की लंबाई में फैले हुए हैं और रैपअराउंड टेललैंप्स के साथ मिल रहे हैं। जेनरेशन इनोवा हाइक्रॉस मौजूदा प्लेटफार्म की तुलना में लाइट, एडवांस और ज़्यादा फ्यूल एफिशिएंट होगा। यह कई शानदार फीचर्स जिसमें ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) और डुअल-पेन पैनोरमिक सनरूफ से भी लैस मिलेगी। उम्मीद है कि Toyota Innova Hycross एक फ्रंट-व्हील ड्राइव व्हीकल होगी।

Home / Automobile / लॉन्च से पहले नई Toyota Innova Hycross की जानकारी हुईं लीक! अगले हफ्ते शुरू होगी बुकिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो