scriptमानसून में आपकी कार को नहीं होगा कोई खतरा, यहां से मात्र 2,999 रुपये में करवाएं ये खास कोटिंग | After applying this special coating your car will not have any hazard | Patrika News

मानसून में आपकी कार को नहीं होगा कोई खतरा, यहां से मात्र 2,999 रुपये में करवाएं ये खास कोटिंग

locationनई दिल्लीPublished: Aug 03, 2018 10:42:46 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

आप ड्रूम (Droom) यूज्‍ड ऑटोमोबाइल साइट के जरिए अपनी कार की सर्विस (Anti Rust Coating) सिर्फ 2,999 रुपये में करवा सकते हैं।

anti rust coating

मानसून में आपकी कार को नहीं होगा कोई खतरा, यहां से मात्र 2,999 रुपये में करवाएं ये खास कोटिंग

किसी भी कार को ठीक रखने के लिए उसकी नियमित रूप से सर्विस करवाते रहना चाहिए। मानसून के मौसम में कार का खास ख्याल रखना बहुत ज्यादा जूररी अगर आपके पास कोई कार है तो आप उसे ठीक रखने के लिए नियमित रूप से सर्विस करवाते होंगे और आपको पता होगा कि सर्विस में कितने रुपये खर्च होते हैं। अगर हम आपसे कहें कि आपकी कार की एंटी रस्‍ट कोटिंग सिर्फ 2,999 रुपये में हो सकती है तो आपको इस बात पर शायद यकीन न हो, लेकिन ये बात बिल्कुल सच है। आइए जानते हैं किस जगह से आपक मात्र 2,999 रुपये में अपनी कार की सर्विस करवा सकते हैं।
ये भी पढ़ें- इस भारतीय कंपनी ने लॉन्च किए दमदार स्कूटर Xero और Xero+, 110 किमी का दमदार है माइलेज

ड्रूम (Droom) जो कि एक यूज्‍ड ऑटोमोबाइल साइट है, यहां पर मानसून में ऑफर के तहत गो मैकेनि‍क और कारपैथी से कार की सर्वि‍स मात्र 2,999 रुपये में करवा सकते हैं। इस मानसून सर्वि‍स पैकेज की शुरुआत (Anti Rust Coating) 2,999 से 6,000 रुपये तक है। ये वाहन के आकार से हिसाब से कम ज्यादा हो सकती है।
ये भी पढ़ें- माइलेज के मामले में सब पर भारी है ये भारतीय SUV, कच्ची सड़क और पहाड़ी रास्तों को मिनटों में कर लेती है पार

सर्विस पैकेज में कार का फुल चेक अप किया जाता है। मानसून में कार की नीचली बॉडी पर पानी लग जाता है, जिससे जंग लगने का खतरा बना रहता है। नीचे की बॉडी पर एंटी-रस्‍ट कोटिंग की जाती है ताकि बॉडी सुरक्षित रहे।
अगर कार की सर्विस करवाना चाहते हैं तो आप ड्रूम की साइट पर जाकर पैकेज बुक कर सकते हैं। उसके बाद फोन कॉल पर सर्वि‍स का दिन और समय शेड्यूल कर सकते हैं। इसी के साथ को फ्री में पिकअप और ड्रॉप करने की सुविधा भी शामिल है। कार ले जाने के बाद सिर्फ 3 घंटे में ही कार की सर्वि‍स कर दी जाएगी और उसके बाद कार को घर पर खुद ड्रॉप कर दि‍या जाएगा।
आप ड्रूम साइट पर कार को सर्विस पर देने से पहले पूरी तरह इसके नियम और शर्तों की जानकारी पढ़ लीजिए। बाजार में शायद ही इससे कम कीमत में कोई और डीलर कार की सर्विस कर सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो