scriptAudi की लग्ज़री सेडान A4 पेश हुई नए और प्रीमियम अंदाज़ में, मिलेंगे धांसू फीचर्स और 7 सेकंड्स में पकड़ेगी 100Kmph की रफ्तार | Audi A4 Premium Variant launched at Rs. 40 Lakh in India | Patrika News
कार

Audi की लग्ज़री सेडान A4 पेश हुई नए और प्रीमियम अंदाज़ में, मिलेंगे धांसू फीचर्स और 7 सेकंड्स में पकड़ेगी 100Kmph की रफ्तार

Audi A4 Premium Variant: Audi A4 का प्रीमियम वैरिएंट आज भारत में लॉन्च हो गया है। बेहतरीन लुक्स के साथ इस एसयूवी में शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Dec 06, 2021 / 04:26 pm

Tanay Mishra

audi_a4_premium_variant.jpg

Audi A4 Premium Variant

नई दिल्ली। जर्मन कार निर्माता कंपनी ऑडी (Audi) की नई सेडान एसयूवी A4 का प्रीमियम (Premium) वैरिएंट आज सोमवार 6 दिसंबर को भारतीय मार्केट में लॉन्च हो गया है। Audi India द्वारा लॉन्च किए गए इस नए वैरिएंट में पांचवीं जनरेशन के A4 एक्सटर्नल्स हैं, जो इस साल की शुरुआत में ही लॉन्च किए गए थे। कंपनी ने A4 के प्रीमियम वैरिएंट को 39.99 लाख रुपये में मार्केट में लॉन्च किया है। A4 के दो अन्य वैरिएंट्स प्रीमियम प्लस (Premium Plus) और टेक्नोलॉजी (Technology) पहले से ही मार्केट में उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत 43.69 लाख रुपये और 47.61 लाख रुपये है। Audi A4 प्रीमियम सेडान भारतीय मार्केट में Mercedes-Benz C-Class, BMW 3 Series और Volvo S60 को टक्कर देगी।
शानदार डिज़ाइन

Audi A4 के प्रीमियम वैरिएंट को स्टाइलिश डिज़ाइन और बेहतरीन लुक्स के साथ पेश किया गया है। फ्रंट सेक्शन में एक हेक्सागोन ग्रिल है, जिसमें LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ LED हेडलैम्प क्लस्टर का इस्तेमाल किया गया है। इंटीरियर की बात करें तो इस नए वैरिएंट में आरामदायक केबिन है, जिसमें कंपनी ने एक बेहतरीन ग्लास सनरूफ का इस्तेमाल किया है। साथ ही आकर्षक इंटीरियर डिज़ाइन का भी कंपनी ने ध्यान रखा है। इस कार को हर वर्ग के ग्राहकों को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है।
audi_a4_premium_variant_interior.png
बेहतरीन फीचर्स

Audi A4 के प्रीमियम वैरिएंट में कंपनी की तरह से बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। म्यूज़िक के लिए बेहतरीन ऑडी साउंड सिस्टम, स्मार्टफोन चार्जिंग के लिए वायरलैस चार्जिंग ऑडी फोन बॉक्स लाइट के साथ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिए लेटेस्ट Android Auto और Apple CarPlay, सुविधाजनक पार्किंग के लिए पार्किंग एड प्लस पार्किंग असिस्ट जैसे लेटेस्ट फीचर्स इस सेडान एसयूवी में देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं, ड्राइव मोड, सिंगल कलर एंबियंट लाइटिंग, 10 इंच इंफोटेनमेंट टच डिस्प्ले, रियर-व्यू कैमरा, 6-एयरबैग्स, हीटेड ORVM, मसाज फंक्शन, फ्रंट-सीट लम्बर सपोर्ट, और क्रूज कंट्रोल जैसे एडवांस फीचर्स भी इस कार में मिलेंगे, जो एक बेहतरीन ड्राइविंग एक्सपीरियंस उपलब्ध कराएंगे।
audi_a4_premium_variant.png
इंजन और गियरबॉक्स

Audi A4 के प्रीमियम वैरिएंट में कंपनी की तरफ से 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जिससे 190bhp पावर और इसमें 320Nm टॉर्क जनरेट होता है। साथ ही इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 7-स्पीड S-Tronic गियरबॉक्स दिया गया है। साथ ही यह सेडान 7.3 सेकंड्स में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

Home / Automobile / Car / Audi की लग्ज़री सेडान A4 पेश हुई नए और प्रीमियम अंदाज़ में, मिलेंगे धांसू फीचर्स और 7 सेकंड्स में पकड़ेगी 100Kmph की रफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो