scriptAudi Q7 Facelift bookings in India open now, will launch in February | Audi की इस शानदार SUV की भारत में बुकिंग हुई शुरू, जानिए कब होगी लॉन्च | Patrika News

Audi की इस शानदार SUV की भारत में बुकिंग हुई शुरू, जानिए कब होगी लॉन्च

Audi Q7 Facelift: ऑडी की जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली लग्ज़री एसयूवी Q7 के नए फेसलिफ्ट एडिशन की आज देशभर में बुकिंग शुरू हो गई है।

नई दिल्ली

Published: January 11, 2022 02:14:34 pm

जर्मनी की लग्ज़री कार निर्माता कंपनी ऑडी (Audi) 2022 में भारत में धूम मचाने के लिए तैयार है। कंपनी जल्द ही अपने लाइनअप की मशहूर लग्ज़री एसयूवी Q7 का पहले से बेहतर फेसलिफ्ट एडिशन लॉन्च करने वाली है। इसी के चलते ऑडी इंडिया (Audi India) ने आज मंगलवार 11 जनवरी से देशभर में इस शानदार लग्ज़री एसयूवी कार की बुकिंग शुरू कर दी है। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में स्थित Skoda Auto Volkswagen India Private Limited (SAVWIPL) में ऑडी Q7 के फेसलिफ्ट एडिशन का प्रोडक्शन शुरू हो चुका है।

audi-q7-facelift-car.jpg
Audi Q7 Facelift


कैसे कर सकते है बुक?


Audi Q7 फेसलिफ्ट को ऑनलाइन ऑडी इंडिया की वेबसाइट पर बुक किया जा सकता है। इसके साथ ही इस एसयूवी को नज़दीकी ऑडी डीलरशिप कर जाकर भी बुक किया जा सकता है।

कब होगी लॉन्च?

एक रिपोर्ट के अनुसार Audi Q फेसलिफ्ट अगले महीने फरवरी में भारत में लॉन्च होगी।

यह भी पढ़ें - 7-सीटर सेगमेंट में इन गाड़ियों को जमकर खरीद रहे हैं लोग, बड़ी फैमिली के लिए हैं बेस्ट ऑप्शन मिलेगी

नई और बेहतर डिज़ाइन के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

Audi Q7 फेसलिफ्ट में नई और बेहतर डिज़ाइन देखने को मिलेगी। अपडेटेड फ्रंट और रियर लुक के साथ इस कार में LED DRLs वाले मैट्रिक्स LED हेडलैम्प्स का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही टेललैम्प्स में भी अपडेटेड डिज़ाइन देखने को मिलेगी। इस कार में ऑक्टागोनल ग्रिल को 6 वर्टिकल क्रोम बार से स्प्लिट किया जाएगा और कार के नीचे की तरफ मैट सिल्वर क्लैडिंग का इस्तेमाल किया जाएगा। इतना ही नहीं, इस एसयूवी में 20 इंच के अलाॅय व्हील्स का भी इस्तेमाल किया जाएगा। फीचर्स की बात करें, तो ऑडी की Q7 फेसलिफ्ट में 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, Apple CarPlay, Android Auto, 10.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एयर कंडीशन के लिए 8.6 इंच का टचस्क्रीन पैनल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल और दूसरे कई शानदार फीचर्स मिलेंगे।

audi-q7-facelift.jpg


यह भी पढ़ें - इन गाड़ियों को अगर लाना चाहते है घर, तो करना पड़ेगा लंबा इंतज़ार, जानिए कारण

इंजन और गियरबॉक्स

ऑडी की Q7 फेसलिफ्ट में 3.0 लीटर टर्बोचार्जड V6 इंजन मिलेगा, जिससे 335bhp पावर और 500Nm टॉर्क जनरेट होगा। साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ इस एसयूवी कार में 8-स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.