script5 लाख से कम है बजट तो घर ला सकते हैं ये 5 कारें, फीचर्स के मामले में महंगी कारों को भी देती हैं टक्कर | best options in cars under 5 lacks | Patrika News
ऑटोमोबाइल

5 लाख से कम है बजट तो घर ला सकते हैं ये 5 कारें, फीचर्स के मामले में महंगी कारों को भी देती हैं टक्कर

5 लाख

नई दिल्लीJul 07, 2018 / 03:57 pm

Pragati Bajpai

datsun ready go

5 लाख से कम है बजट तो घर ला सकते हैं ये 5 कारें, फीचर्स के मामले में महंगी कारों को भी देती हैं टक्कर

नई दिल्ली: हर इंसान की ख्वाहिश होती है कि वो कार खरीदकर अपनी पूरी फैमिली के साथ घूमने जाए लेकिन बजट इसमें सबसे बड़ा रोड़ा होता है। जिस कार के फीचर्स पसंद आते हैं उसकी कीमत बजट के बाहर होती है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं 5 लाख से कम में आने वाली कुछ ऐसी कारें जो फीचर्स के मामले में कई बड़ी और महंगी कारों को मात दे सकती हैं।
इस बाइक में लगा है हेलीकॉप्टर का इंजन, स्पीड जानकर उड़ जाएंगे होश

tata tiago

टाटा की ये कार फैमिली के लिए बेस्ट है। 27.28 kmpl के माइलेज वाली इस कार में 1199 cc का इंजन लगा है। जो 84 bhp का पॉवर जनरेट करता है।टाटा की इस कार की कीमत दिल्ली में 4.16 लाख से शुरू होती है।
Ford Figo

हैचबैक कारों में अपने सेगमेंट की ये सबसे स्पेशियस कार है।1499 cc के इंजन वाली ये कार 110bhp का पॉवर जनरेट करती है और माइलेज की बात करें तो 25.83 kmpl का माइलेज देती है ये कार। इस कार की कीमत 5 लाख से शुरू होती है।
Nissan india लाएगा 3नई कारें, फीचर्स और कीमत का ऐसा कॉंबिनेशन की हर कोई करेगा बुक

figo
hyundai eon-

ये कार 3.02 लाख से 4.18 लाख तक मिल जाती है। अपने सेगमेंट की ये सबसे स्टाइलिश दिखने वाली कार है।
सेकेंड हैंड कार खरीदने से पहले इन तरीकों से जान सकते हैं कितना चली है कार

eon
Datsun Go plus- इस कार की usp इसका केबिन स्पेस है। बाकी कारों के मुकाबले इसमें बैछने का ही नहीं ड्राइवर के लेग रूम स्पेस भी काफी है।
ready go
kwid
रेनो क्विड

यह कार 800 सीसी और 1लीटर इंजन वाले दो वैरिएंट में उपलब्ध है। इसमें एएमटी गियरबॉक्स भी दिया गया है। छोटी कारों के सेगमेंट में यह एकमात्र ऐसी कार है जिसमें 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। कीमत की बात करें तो ये कार महज 2.67-4.64 लाख रू में मिल सकती है।

Home / Automobile / 5 लाख से कम है बजट तो घर ला सकते हैं ये 5 कारें, फीचर्स के मामले में महंगी कारों को भी देती हैं टक्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो