scriptVehicle Scrappage Policy का दिखा असर, हैचबैक के दाम में बिक रही हैं Audi, कंडीशन एकदम नई | Buy Audi Second hand in Hatchback price new Condition | Patrika News
कार

Vehicle Scrappage Policy का दिखा असर, हैचबैक के दाम में बिक रही हैं Audi, कंडीशन एकदम नई

यूज्ड कार मार्केट इन दिनों बूम पर है, ना सिर्फ हैचबैक और एसयूवी गाड़ियां बल्कि लोग लग्जरी वाहनों को भी जमकर खरीद रहे हैं।

नई दिल्लीApr 25, 2022 / 07:29 pm

Bhavana Chaudhary

audi_a6-amp.jpg

Used Luxury Cars ( प्रतिकात्मक तस्वीर)

Used Luxury Cars : भारत में पुरानी लग्जरी कारों की मांग तेजी से बढ़ रही है। इन वाहनों की तरफ लोगों के आकर्षित होने का मुख्य कारण इनकी कीमत है। कई अन्य लग्जरी सामानों की तरह कारें की वेल्यू भी जल्दी कम होती है। इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं, कि आज बाजार में एक से एक लग्जरी कार हैचबैक की कीमत पर बेची जा रही हैं। वहीं व्हीकल स्क्रैपेज पॉलिसी के तहत अब 10 या 15 साल पुराने वाहनों की वेल्यू को जीरो कर दिया गया है, तो जिनके पास लग्जरी कारें हैं, वह उनके मेटेनेंस से परेशान होकर या नया मॉडल लेने के चलते इन्हें गैराज से जल्दी ट्रांसफर कर देते हैं।

 



Audi A4 Sedan

 

अगर आप भी हैच की कीमत में एक लग्जरी कार खरीदना चाहते हैं, तो यूट्यूब चैनल पर यूज्ड लग्जरी कार में डील करने वाली कंपनी के वीडियो देख सकते हैं। हमनें ऐसे ही एक वीडिया को देखा और हम आपके लिए यहां कुछ पुरानी गाड़ियों की कीमत से जुड़ी जानकारी लेकर आएं हैं। बाबा कार चैनल पर अपलोड किए गए वीडियो के मुताबिक Audi A4 लग्जरी सेडान सिर्फ आपको 8.45 लाख रुपये की कीमत पर मिल रहा है। इस सफ़ेद सेडान पर कोई बड़ा डेंट दिखाई नहीं दे रहा है। कार प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, फ्रंट पार्किंग सेंसर, हेडलैंप वाशर, कंपनी फिट अलॉय व्हील, एलईडी टेल लैंप, रिवर्स पार्किंग सेंसर आदि के साथ आती है। बता दें, यह एक 2012 मॉडल डीजल एएमटी सेडान है। कार ने अब तक 65,000 किलोमीटर की दूरी तय की है और दिल्ली में पंजीकृत है।


Audi A6 Sedan



इसके साथ ही आप यहां Audi Audi A6 लग्ज़री सेडान भी खरीद सकते हैं। वीडियो में व्हाइट कलर की सेडान अच्छी तरह से मेनटेन की हुई दिख रही है। इस पर कोई बड़ा डेंट या खरोंच नहीं है। कार प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, रियर पार्किंग कैमरा, हेडलैंप वाशर, ब्लैक आउट अलॉय व्हील्स आदि के साथ आती है। कैबिन में टैन और ब्लैक ड्यूल-टोन इंटीरियर मिलते हैं। बतौर फीचर्स मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, क्रूज़ कंट्रोल, लेदर सीट्स, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल सीट्स, रियर एसी वेंट, इलेक्ट्रिक सनरूफ भी मौजूद हैं। यह 2013 मॉडल की डीजल ऑटोमैटिक सेडान है। कार ने 80,000 किलोमीटर की दूरी तय की है और दिल्ली में पंजीकृत है। इस ऑडी ए6 सेडान की कीमत 11.95 लाख रुपये तय की गई है

Home / Automobile / Car / Vehicle Scrappage Policy का दिखा असर, हैचबैक के दाम में बिक रही हैं Audi, कंडीशन एकदम नई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो