scriptDucati Multistarda V2 : डुकाटी ने लॉन्च की पावरफुल बाइक, चार राइडिंग मोड के साथ जबरदस्त पावर, इतनी है कीमत | Ducati Multistrada V2 launched in India at starting Price 14.65 lakh | Patrika News

Ducati Multistarda V2 : डुकाटी ने लॉन्च की पावरफुल बाइक, चार राइडिंग मोड के साथ जबरदस्त पावर, इतनी है कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2022 04:14:35 pm

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

2022 Ducati MultiStarda V2 रेंज में BS6 कंम्पलाइंट 937cc टेस्टास्ट्रेट्टा, ट्विन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन को बरकरार रखा गया है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो 111.5bhp की पावर और 94Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

ducati_multistarda_v2-amp.jpg

Ducati MultiStarda V2 Range

2022 Ducati MultiStarda Range Launched : लग्जरी मोटरसाइकिल ब्रांड डुकाटी ने आज देश में डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी2 रेंज को लॉन्च कर दिया है, बेहद ही आकर्षक स्टाइल और दमदार इंजन से लैस इस बाइक की कीमत 14.65 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीं दूसरे वैरिएंट मल्टीस्ट्राडा वी2 एस की कीमत 16.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) तय की गई है। नई मल्टीस्ट्राडा बाइक्स पुराने मॉडल की तुलना में नए ग्राफिक्स के साथ आती हैं, जो दोनों तरफ बाइक के नाम का बैज दिखाते हैं। इन बाइक्स में ब्लैक रिम्स के साथ क्लासिक “डुकाटी रेड” रंग शामिल है, जो मल्टीस्ट्राडा वी2 और मल्टीस्ट्राडा वी2 एस दोनों के लिए उपलब्ध है।

 

 

नई मल्टीस्ट्राडा वी2 रेंज में मल्टीस्ट्राडा 950 से बीएस6 कंम्पलाइंट 937cc टेस्टास्ट्रेट्टा, ट्विन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन को बरकरार रखा गया है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है, बता दें, मल्टीस्ट्राडा वी2 पर इंजन 9,000 पर 111.5bhp की पावर और 6,750rpm पर 94Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। टॉर्क आउटपुट को एक छोटे से अंतर से बढ़ाने के अलावा, डुकाटी ने मोटरसाइकिल के वजन को पांच किलोग्राम कम करने में भी कामयाबी हासिल की है। Multistrada V2 के दोनों वेरिएंट के एंकरिंग हार्डवेयर में फ्रंट में ब्रेम्बो मोनोब्लॉक कॉलिपर्स के साथ ट्विन 320 मिमी रोटार और पीछे ब्रेम्बो कैलिपर के साथ सिंगल 265 मिमी Disc Brake शामिल हैं।

 

 

ये भी पढ़ें : Maruti ने किया खुलासा, हाइब्रिड और इलेक्ट्रिक कारों को करेगी लॉन्च, Baleno, Brezza और Ciaz पर भी मिलेगा CNG वैरिएंट




स्टाइलिंग की बात करें तो इन बाइक्स में ट्विन-पॉड हेडलाइट, सेमी-फेयरिंग, लंबी विंडस्क्रीन, स्प्लिट-स्टाइल सीटें और एक साइड स्लंग एग्जॉस्ट शामिल हैं। इसके अलावा, फीचर लिस्ट में फुल-एलईडी लाइटिंग, पांच इंच का कलर-टीएफटी डिस्प्ले, कॉर्नरिंग एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, व्हीकल होल्ड कंट्रोल और चार राइडिंग मोड्स (स्पोर्ट, टूरिंग, अर्बन और एंडुरो) दिए गए हैं। वहीं रेंज के S वेरिएंट में क्रूज़ कंट्रोल सिस्टम, डुकाटी कॉर्नरिंग लाइट्स और डुकाटी क्विक शिफ्ट अप एंड डाउन भी मिलता है।


ट्रेंडिंग वीडियो