scriptमहज 2.50 लाख के बजट में ये 4 धाकड़ कारें खरीद सकते हैं आप, बेहतरीन फीचर्स से होती हैं लैस | buy these 4 cheap cars at just 2.50 lack | Patrika News
ऑटोमोबाइल

महज 2.50 लाख के बजट में ये 4 धाकड़ कारें खरीद सकते हैं आप, बेहतरीन फीचर्स से होती हैं लैस

अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि हम आपको ऐसी 4 कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप 2 से 3 लाख रुपये चुकाकर आसानी से खरीद सकते हैं।
 

Aug 05, 2018 / 07:59 am

Vineet Singh

cheap indian

अगर 2.50 लाख के बजट में ये 4 धाकड़ कारें खरीद सकते हैं आप, बेहतरीन फीचर्स से होती हैं लैस

नई दिल्ली: मार्केट में आजकल एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली कारें मौजूद हैं जिन्हें लोग खरीदना पसंद करते हैं, इन कारों में बेहतरीन कम्फर्ट के साथ शानदार फीचर्स भी मिलते हैं लेकिन इन कारों की कीमत बेहद ज्यादा होती है जिसकी वजह से हर कोई इन्हें खरीद नहीं पाता है। बता दें कि आप में से भी कई लोग कार खरीदना चाहते होंगे लेकिन महंगी होने की वजह से खरीद नहीं पा रहे होंगे, लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि हम आपको ऐसी 4 कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप 2 से 3 लाख रुपये चुकाकर आसानी से खरीद सकते हैं।
Kwid को टक्कर देने के लिए Hyundai ने शुरू किया काम, जाने कब तक होगी लॉन्च

मारुति ऑल्टो K10

मारुती आल्टो भारत की एक भरोसेमंद कार है जिसपर लोग बहुत भरोसा करते हैं यह कार सस्ती होने के साथ लेटेस्ट फीचर्स से भरी हुई है। इस कार में 998 सीसी का इंजन लगा हुआ है जिससे इस कार को 24.07 किमी/लीटर का माइलेज मिलता है। इस कार की एक्स शो रूम कीमत 3.20 लाख रुपये है। इस कार में 5 लोग आसानी से बैठ सकते हैं।
रेनॉ क्विड

रेनो की क्विड एक आम आदमी की कार है और आप इसे महज 2.6 से 3.6 लाख रुपये तक (एक्स-शोरूम) चुकाकर आसानी से खरीद सकते हैं। यह एक 5 सीटर कार है जिसमें 799 सीसी का इंजन दिया गया है जो 25.17 किमी/लीटर का माइलेज देता है।
मारुति ऑल्टो 800

काफी लंबे समय से ये कार लोगों की चहेती बनी हुई है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 2.6 से 3.8 लाख रुपये तक है। इस कार में 796 सीसी का इंजन लगा हुआ है जो 22.74 किमी/लीटर का जबरदस्त माइलेज देता है। यह एक 5 सीटर कार है।
स्कूटी की कीमत में मिल रही हैं Maruti से लेकर Renault की ये ब्रांड न्यू कारें, जानें क्या है ऑफर

टाटा नैनो

टाटा ने अपनी इस कार को खासतौर पर उन लोगों के लिए बनाया था जो महंगी कार नहीं खरीद सकते हैं। ये कार 2 से 3 लाख रुपये तक (एक्स-शोरूम प्राइज)
आसानी से खरीदी जा सकती है। इस कार में 624 सीसी का इंजन लगा हुआ है जो 23.9 किमी/लीटर का माइलेज देती है। यह एक 4 सीटर कार है।

Home / Automobile / महज 2.50 लाख के बजट में ये 4 धाकड़ कारें खरीद सकते हैं आप, बेहतरीन फीचर्स से होती हैं लैस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो