scriptस्कूटी की कीमत में मिल रही हैं Maruti से लेकर Renault की ये ब्रांड न्यू कारें, जानें क्या है ऑफर | Maruti to redi go, buy these cars at cheapest price | Patrika News

स्कूटी की कीमत में मिल रही हैं Maruti से लेकर Renault की ये ब्रांड न्यू कारें, जानें क्या है ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Jul 27, 2018 01:39:24 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

कार कंपनियां मानसून के मौसम में अच्छे माइलेज और फीचर्स वाली कारों पर कई ऑफर्स दे रही हैं, जिससे महज मामूली रकम खर्च करके आप कार खरीद सकते हैं।

car

स्कूटी की कीमत में मिल रही हैं Maruti से लेकर Renault की ये ब्रांड न्यू कारें, जानें क्या है ऑफर

नई दिल्ली: बारिश के मौसम में जब घर से बाहर निकलना होता है, तब कार की सबसे ज्यादा याद आती है क्योंकि टू व्हीलर पर भीगना तय होता है। अब हर किसी के लिए कार खरीदना आसान नहीं होता क्योंकि बजट एक बड़ी समस्या होती है ,लेकिन अगर हम कहें कार खरीदने के लिए आपको बहुत ज्यादा पैसे नहीं बल्कि सिर्फ एक स्कूटी से भी कम कीमत देनी होगी तो। दरअसल कार कंपनियां अपनी कारों को मामूली डाउनपेमेंट पर बेच रही हैं और इसमें मारूति, निसान और रिनॉल्ट जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियां शामिल हैं।तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन सी कारों पर ये ऑफर चल रहा है-
alto car
Maruti Suzuki Alto 800-

अपने शानदार मााइलेज और फीचर्स की वजह से मारूति सुजुकी की ऑल्टो देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार हैं। दिल्ली में इस कार की कीमत 2.51 लाख रूपए है। मारूति की ये कार आप महज 50 हजार रू की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। बाकी की रकम आप आसान किस्तों में चुका सकते हैं।
इस जुगाड़ से भारी बारिश में भी सब कुछ दिखेगा साफ-साफ, नहीं होगा एक्सीडेंट

redi go
Datsun Ready Go-

एंट्री लेवल की कारों में रेडी गो का अलग ही जलवा है।800cc का इंजन वाली ये कार बेहतरीन परफॉरमेंस और माइलेज के लिए जानी जाती है।2.49 लाख रूपए की कीमत वाली इस कार को आप 50,000 रुपये की डाउनपेमेंट देकर खरीद सकते हैं और बाकी पेमेंट आसान EMI पर दे सकते हैं।
kwid
Renault Kwid-

एंट्री लेवल सेगमेंट की कारों में क्विड की जगह बेहद खास है।अपने सेगमेंट में ये सबसे ज्यादा स्पेसियस कार है और इसका माइलेज भी बेहतरीन है।क्विड में 800cc का इंजन लगा है और इसकी कीमत 2.66 लाख रू है।इस कार को भी आप 50,000 रुपये की डाउनपेमेंट देकर खरीद सकते हैं।
आप अपने बजट के हिसाब से EMI 3-4 साल तक के लिए खरीद सकते हैं।इसके अलावा वेरिएंट के हिसाब से डाउनपेमेंट की राशि भी कम ज्यादा हो सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो