scriptअब फोन की कीमत पर घर लाएं जबरदस्त माइलेज देने वाली स्कूटर Honda Activa, जानें क्या है प्रोसेस | Honda Activa Second hand model at Just 15,000 rupees check to Buy | Patrika News
कार

अब फोन की कीमत पर घर लाएं जबरदस्त माइलेज देने वाली स्कूटर Honda Activa, जानें क्या है प्रोसेस

होंडा एक्टिवा लंबे समय से ग्राहकों के बीच एक लोकप्रिय स्कूटर है, इसे सेगमेंट में सबसे ज्यादा माइलेज देने के लिए जाना जाता है।

नई दिल्लीMar 04, 2022 / 05:54 pm

Bhavana Chaudhary

honda_activa_110-amp.jpg

Honda Activa

Honda Activa at Cheapest Price: भारत में जहां एक तरफ नए वाहनों के खरीदार बढ़ रहे हैं, वहीं यूज्ड व्हीकल सेगमेंट भी तेजी से ग्रो कर रहा है। बीते कुछ सालों में सेकेंड हैंड कार, बाइक और स्कूटर बिजनेस में कई कंपनियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज की है। अगर आप भी अपने घर एक स्कूटर को लाने के इच्छुक हैं, और बजट को लेकर परेशान हैं, तो यह लेख आपके लिए है। आइए आपको बताते हैं, कि कैसे आज बेहद ही कम कीमत पर एक होंडा एक्टिवा के मालिक बन सकते हैं।

 

होंडा एक्टिवा लंबे समय से ग्राहकों के बीच एक लोकप्रिय स्कूटर है, इसे सेगमेंट में सबसे ज्यादा माइलेज देने के लिए जाना जाता है। Honda Activa के 6G वैरिएंट की कीमत वर्तमान में 70,599 रुपये (स्टैंडर्ड ट्रिम के लिए) और 72,345 रुपये डीलक्स वेरिएंट के लिए तय की गई है। बता दें, Activa 6G को एक्टिवा 125 के बाद स्टाइल किया गया है, और इसमें फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के बजाय सेमी डिजिटल यूनिट मिलती है, जो स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और फ्यूल गेज जैसे रीडआउट के साथ काम करती है।

 

कैसे ला सकते हैं Honda Activa को घर

फिलहाल इस स्कूटर का 2014 मॉडल ब्रिकी पर है, जो 367089 Km चला हुआ है, इसे इसके मालिक द्वारा तिरुवनंतपुरम में बेचा जा रहा है। जिसकी कीमत महज 15,000 रुपये तय की गई है। हालांकि यह 110cc का मॉडल है, और इसके निरिक्षण के लिए आपको ड्रूम (Droom) नामक वेबसाइट पर 400 रुपये अदा करने होंगे।

 

ये भी पढ़ें : अब फोन की कीमत पर घर लाएं जबरदस्त माइलेज देने वाली स्कूटर Honda Activa, बस करना होगा ये काम

 

नोट : हमारे द्वारा दी गई एक्टिवा की जानकारी Droom नामक वेबसाइट पर उपलब्ध है, इसके अलावा आप बाइक बाजार जैसी अन्य वेबसाइट पर इस तरह के स्कूटर तलाश सकते हैं।

Home / Automobile / Car / अब फोन की कीमत पर घर लाएं जबरदस्त माइलेज देने वाली स्कूटर Honda Activa, जानें क्या है प्रोसेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो