scriptMahindra Thar और XUV700 के मालिक बनने के लिए अब नहीं पड़ेगी डाउनपेमेंट देने की जरूरत, कंपनी ने पेश किया जबरदस्त ऑफर | Mahindra XUV 700 to Thar buy SUV's without downpayment in subscription | Patrika News
कार

Mahindra Thar और XUV700 के मालिक बनने के लिए अब नहीं पड़ेगी डाउनपेमेंट देने की जरूरत, कंपनी ने पेश किया जबरदस्त ऑफर

इस प्रोग्राम के तहत आप 24 महीने से 60 महीने के बीच कंपनी से कार को लीज पर लेकर इस्तेमाल कर सकते हैं।

नई दिल्लीFeb 17, 2022 / 10:20 am

Bhavana Chaudhary

mahindra_thar_new-amp.jpg

Mahindra Thar

भारत में महिंद्रा की एसयूवी खरीदना हर किसी का सपना होता है, लेकिन आसमान को छूती कीमतें आम आदमी को इसकी इजाजत नहीं देती है। अगर आप महिंद्रा XUV700 या नई Thar एसयूवी खरीदने के इच्छुक हैं, तो आप महिंद्रा के नए वाहन सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम के माध्यम से इनके वेटिंग पीरियड से बच जल्द से जल्द कार घर ला सकते हैं।

बता दें, कार निर्माता ने सब्सक्रिप्शन के लिए वाहन लीजिंग प्लेटफॉर्म Qyicklyz के साथ करार किया है। यह सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम महिंद्रा ऑटो के पोर्टल और इसके डीलरशिप नेटवर्क के साथ-साथ क्विकलीज पर भी उपलब्ध होगा। वहीं इस सब्सक्रिप्शन का लाभ मुंबई, पुणे, दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई सहित भारत के आठ शहरों में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।


कितनी चुकानी होगी कीमत


महिंद्रा का यह सब्सक्रिप्शन मॉडल 21,000 रुपये के मासिक किराये पर महिंद्रा कारों की पेशकश करता है, जिसमें आपको बिना किसी अतिरिक्त डाउन पेमेंट के बीमा, मेंटेनेंस और रोड साइड अस्स्टि की लागत शामिल है। इसके साथ ही इस प्रोग्राम के तहत आप 24 महीने से 60 महीने के बीच कंपनी से कार को लीज पर लेकर इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी द्वारा जारी बयान के अनुसार, ग्राहकों के पास सालाना 10,000 किलोमीटर से शुरू होने वाले वार्षिक किलोमीटर विकल्पों का चयन करने की भी सुविधा होगी।

 


ये भी पढ़ें : New Safety Rules: अब बच्चों को भी पहनना होगा Helmet, वरना ट्रैफिक पुलिस काटेगी चालान

 


क्या है कंपनी की राय

महिंद्रा एंड महिंद्रा में ऑटोमोटिव डिवीजन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय नाकरा ने कहा, “‘पे पर यूज’ मॉडल को विशेष रूप से ग्राहकों की बदलती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। Quiklyz हमें भारत के बढ़ते कार लीजिंग बाजार की क्षमता को लक्षित और लाभ उठाने में मदद करेगा।” नाकरा ने कहा कि ग्राहक कार्यकाल के अंत में अपने पसंदीदा वाहनों को वापस करने, वापस खरीदने या नए मॉडल में अपग्रेड करने के विकल्प के साथ चुन सकेंगे।

Home / Automobile / Car / Mahindra Thar और XUV700 के मालिक बनने के लिए अब नहीं पड़ेगी डाउनपेमेंट देने की जरूरत, कंपनी ने पेश किया जबरदस्त ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो