scriptमहंगी कारों की छुट्टी करेंगी ये सस्ती कारें, कभी भी हो सकती हैं लॉन्च | maruti to hyundai upcoming cheapest luxury car under 5 lacks rupees | Patrika News
ऑटोमोबाइल

महंगी कारों की छुट्टी करेंगी ये सस्ती कारें, कभी भी हो सकती हैं लॉन्च

कंपटीशन में बने रहने के लिए कंपनियां लगातार ऐसी कारें निकाल रही हैं जो फीचर्स में महंगी कारों को भी मात दे सकती है।

नई दिल्लीAug 20, 2018 / 02:46 pm

Pragati Bajpai

tata

महंगी कारों की छुट्टी करेंगी ये सस्ती कारें, कभी भी हो सकती हैं लॉन्च

नई दिल्ली: अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं जो जबरदस्त माइलेज के साथ-साथ लग्जरी फीचर्स से लैस हो लेकिन कीमत कम। खैर आपका सोचना गलत भी नहीं क्योंकि कंपटीशन में बने रहने के लिए कंपनियां लगातार ऐसी कारें निकाल रही हैं जो फीचर्स में महंगी कारों को भी मात दे सकती है। सबसे बड़ी बात इस कारों के लिए आपको इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि ये अब कभी भी लॉन्च हो सकती है।
santro
Hyundai Santro-ह्यूंडई की इस कार का कई लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 1998 में लॉन्च हुई ये कार 2013 में बंद हो गई थी। अब ये कार फिर से लोगों के सामने दस्तक देने वाली है। कंपनी इस कार को फेस्टिवल सीजन में लॉन्च करेगी।माना जा रहा है कि ये कार आने के बाद eon को रीप्लेस करेगी।कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 3.50से 5 लाख के बीच होगी।
tiago
Tata Tiago Active- टाटा की ये कार एडिशनल किट मॉडल होगा।इस कार को नए सीट कवर, विंडो कुशन और रीडिंग लाइट के साथ लॉन्च किया जाएगा।इन सुविधाओं के अलावा इसमें बॉडी क्लैडिंग, रूफ रेल्स, साइड स्टिकर्स, स्पोर्टियर बंपर, अलॉय वील्ज और सिल्वर पेंटेड स्किड प्लेट जैसी एडिशनल एक्सेसरी भी मिलेंगी।इस कार की कीमत 5 लाख के अंदर होगी
सिक्योरिटी के लिहाज से बेहद खास है Maruti Ciaz, गलती से भी नहीं होगा एक्सीडेंट

Maruti Suzuki Alto-

मारूति की ऑल्टो सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक हैं। 3-4 लाख के बीच मिलने वाली इस कार का अपग्रेडेड मॉडल आने में अभी वक्त है, लेकिन इसकी रेंडर्ड इमेज मीडिया के पास आ चुकी है। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि ये कार ऑल्टो के लैपिन से मिलता है और यह सुजुकी के नए हार्टेक्ट प्लैटफॉर्म पर बेस्ड हेा सकती है। इसके बारे में कहा जा रहा है कि या मॉडल सेफ्टी और माइलेज दोनो लिहाज से पहले के मॉडल्स से बेहतर होगा।
wagon r
Wagon-R

वैगन आर हर तरह से बदले अंदाज में लोगों के सामने आएगी।इस बार ये कार ज्यादा सिटिंग स्पेस और एडवांस फीचर्स के साथ आएगी।दावा किया जा रहा है कि बड़ी फैमिलीज के लिए ये कार आइडियल कार बन सकती है।कीमत के मामले में अनुमान है कि ये कार 4.5-5.5 लाख के बीच में मिलेगी।इस कार की लॉन्चिंग में अभी थोड़ा वक्त है।

Home / Automobile / महंगी कारों की छुट्टी करेंगी ये सस्ती कारें, कभी भी हो सकती हैं लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो