Renault का शानदार ऑफर, मात्र 3333 रुपए देकर घर ले जाएं ये कार, 1 लीटर में चलती है 25 किमी

Renault का शानदार ऑफर, मात्र 3333 रुपए देकर घर ले जाएं ये कार, 1 लीटर में चलती है 25 किमी

Pragati Vajpai | Updated: 19 Jul 2019, 12:05:04 PM (IST) कार

kwid भारत में काफी पसंद किया जाता है, इस कार को भारत की सबसे पापुलर कार ऑल्टो की सीधी टक्कर में माना जाता है। हाल ही में इस कार ने 3 लाख यूनिट्स बेचने का रिकॉर्ड बनाया है।

नई दिल्ली: अगर आप कार लेना चाहते हैं लेकिन भारी EMI के चलते हर बार अपना फैसला बदल देते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि Renault Kwid आप महज 3333 रुपए की EMI पर घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा तुरंत बुकिंग करने पर आपको 20000 का अतिरिक्त फायदा भी हो सकता है।

2019 के लिए sold out हुई Mg Hector, कंपनी ने बंद की बुकिंग

दरअसल Renault भारत में तीन लाख से ज्यादा क्विड बेच चुकी है और इसीलिए कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए ये खास ऑफर लेकर है । आपको मालूम हो कि कुछ ही सालों में KWID ने भारतीय ऑटो बाजार में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। लुक शानदार होने की वजह से कार पहली नजर में लोगों को पसंद आ जाती है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें रेजर-एज क्रोम फ्रंट ग्रिल, टच स्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 300 लीटर का boot स्पेस ,रिवर्स पार्किंग कैमरा और 180mm का ग्राउंड क्लियरेंस भी मिलता है।

Renault Triber vs Maruti Ertiga, दोनों कारों में कौन सी खरीदना होगा पैसा वसूल, पढ़ें पूरा कंपैरिजन

kwid

माइलेज है शानदार- रेनॉ क्विड की मार्केट में शुरूआती कीमत2.76 लाख रुपए है जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 4.75 लाख रुपए तक जाती है। वहीं माइलेज की बात करें तो ये कार एक लीटर में 25.17 किमी चलती है। भारतीय बाजार में यह कार मारुति की ऑल्टो को कड़ी टक्कर दे रही है।

42000 की शुरूआती कीमत पर टेक्नो इलेक्ट्रा ने लॉन्च किये 3 स्कूटर, 80 किमी का देंगे माइलेज

इतना ही नहीं, आप रेनॉ क्विड ( renault kwid ) को Paytm के जरिए बुक करते हैं तो 500 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को 4 साल या एक लाख किलोमीटर की वारंटी भी दे रही है।इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए कस्टमर्स https://www.renault.co.in/offers/renault-kwid.html पर क्लिक कर सकते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned