scriptOver 4 Lakh Renault Kwid cars sold since launch | 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने खरीदी यह सस्ती कार, कम कीमत में देती है 22Km का शानदार माइलेज | Patrika News

4 लाख से ज़्यादा लोगों ने खरीदी यह सस्ती कार, कम कीमत में देती है 22Km का शानदार माइलेज

Renault Kwid कार ने भारतीय मार्केट में शानदार प्रदर्शन करते हुए अब तक 4 लाख से ज़्यादा यूनिट्स बेच दी हैं।

नई दिल्ली

Published: November 17, 2021 04:30:16 pm

नई दिल्ली। फ्रांस की कार निर्माता कंपनी रेनो (Renault) ने भारत में हाल ही में भारतीय मार्केट में 10 साल पूरे किए हैं। इसी मौके पर कंपनी ने यह भी जानकारी दी कि उनकी कार Kwid को भारत में शानदार रेस्पॉन्स मिला है। Kwid की भारतीय मार्केट में सफलता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लॉन्चिंग से अब तक कंपनी इस कार की 4 लाख से भी ज़्यादा यूनिट्स बेच चुकी है।
renault-kwid-.jpg
Renault Kwid
भारतीय मार्केट के लिए खास तौर से डिज़ाइन

Renault Kwid को पहली बार 2016 में Global NCAP टैस्ट में निराशाजनक 1 स्टार रेटिंग मिली थी। उसी साल इसे भारत में भी लॉन्च किया गया था। कंपनी ने कहा है कि तब से उन्होंने कार में भारतीय मार्केट के लिए खास तौर पर डिज़ाइनिंग बदलाव किए हैं। इसके लिए इसमें फ्रंट एयरबैग्स और एबीएस में साइड बॉडी एयरबैग भी जोड़े। बाद में इसे लैटिन एनसीएपी टैस्ट में 3 स्टार रेटिंग मिली थी।
renault_kwid.jpg
यह भी पढ़ें

तेज़ी से मशहूर हो रही है यह SUV, अब तक 15,000 से ज़्यादा लोगों ने की बुकिंग

बजट फ्रेंडली और शानदार माइलेज

Renault Kwid की एसयूवी जैसी डिज़ाइन से इसे एक बेहतरीन लुक मिलता है और फीचर्स के मामले में भी यह एक अच्छी कार है। इन सब के बाद भी यह भारतीय मार्केट में एक बजट फ्रेंडली कार है और 22 किलोमीटर तक का माइलेज देती है। इसी के चलते Kwid लोगों के बीच एक लोकप्रिय और लॉन्चिंग से अब तक 4 लाख से भी ज़्यादा यूनिट्स बेच चुकी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

विराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारArmy Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंदिल्ली में लगातार दूसरे दिन कम हुए कोरोना केस, जानिए कितने मरीजों ने गंवाई जानUP Assembly Elections 2022 : भाजपा ने काटे 20 विधायकों के टिकट, 2 गये सपा में, बाकी कहां, पढ़िये खबरHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्री
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.