भारत में लॉन्च हुआ Tata Harrier Camo Edition, कीमत 16.50 लाख से शुरू

  • स्टैंटर्ड Harrier SUV का कस्टमाइज्ड वर्जन Tata Harrier Camo Edition है।
  • यह XT वेरिएंट में मैन्युअल, XZ वेरिएंट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध है।
  • कंपनी ने इसके बाहरी और अंदरूनी लुक्स में किया है बदलाव।

By: अमित कुमार बाजपेयी

Updated: 06 Nov 2020, 04:06 PM IST

नई दिल्ली। त्योहारी सीजन के दौरान ज्यादा से ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए वाहन निर्माता लगातार ग्राहकों के सामने कुछ नया लेकर आ रहे हैं, फिर चाहे किसी कार का मॉडल हो या ऑफर। इस कड़ी में Tata Motors ने 16.50 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की शुरुआती कीमत पर अपनी SUV Harrier का एक नया Camo एडिशन ( Tata Harrier Camo Edition ) लॉन्च किया है। यह SUV XT वेरिएंट में मैन्युअल ट्रांसमिशन ट्रिम्स और XZ वेरिएंट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ट्रिम्स में उपलब्ध है।

नया टाटा हैरियर कैमो एडिशन स्टैंड्ड हैरियर का एक कस्टमाइज्ड वर्जन है। कंपनी ने इसे बाहर और अंदर दोनों तरफ काफी कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड के साथ पेश किया है, हालांकि मैकेनिकल रूप से यह BS6 हैरियर के समान ही है।

हुंडई ने लॉन्च की नई 2020 i20, पहली बार इस सेगमेंट में दी गईं अनोखी खूबियां

इस नए एडिशन में जोड़े गए स्टैंडर्ड बदलाव में 17 इंच के ब्लैकस्टोन अलॉय व्हील्स, बाहर की तरफ कैमो बैज और मॉडल में ऑल-न्यू कैमो ग्रीन बॉडी कलर शामिल है। कार में अंदर की तरफ ब्लैकस्टोन (काला रंग) मैट्रिक्स डैशबोर्ड बेनेके-कैलिको ब्लैकस्टोन लेदर सीट के साथ कैमो ग्रीन कंट्रास्ट स्टिचिंग और अंदरूनी हिस्सों पर गनमेटल ग्रे इंसर्ट मिलते हैं।

अब Tata Motors हरियर कैमो के लिए कुछ कस्टमाइज़्ड एक्सेसरीज़ भी दे रही है जो दो पैक विकल्पों- Camo Stealth और Camo Stealth + में आते हैं। इन फिटिंग्स की कीमतें 26,999 रुपये से शुरू होती हैं। इन पैकेज के बाहरी तत्वों में विशेष कैमो ग्राफिक्स, हुड पर हैरियर मैस्कट, रूफ रेल्स, साइड स्टेप्स और फ्रंट पार्किंग सेंसर शामिल हैं।

1.11 करोड़ रुपये में बिका Mahindra Thar 2020 का पहला मॉडल, अंदर-बाहर नंबर-1 की प्लेट लगी

इंटीरियर एक्सेसरीज रेंज में बैक सीट ऑर्गनाइजर, OMEGARC स्कफ प्लेट, सनशेड, 3D मोल्डेड मैट, 3D ट्रंक मैट और एंटी-स्किड डैश मैट हैं।

टाटा हैरियर को OMEGARC प्लेटफॉर्म द्वारा तैयार किया गया है जिसका विचार लैंड रोवर के विश्वसनीय D8 प्लेटफॉर्म से से लिया गया है। इस एसयूवी में फिएट का 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर डीजल इंजन लगा हुआ है जो 168 bhp की ताकत और 350 Nm का पीक टॉर्क देता है। इसका इंजन या तो छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या हुंडई के सिक्स-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के लिए तैयार किया गया है।

Tata Motors
Show More
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned