जानिए क्यों Mahindra Thar 2020 का पहला मॉडल 1.11 करोड़ रुपये में बिका

  • 1.11 करोड़ रुपये की कॉपर कलर में महिंद्रा थार 2020 नंबर 1 ( Mahindra Thar 2020 ) की डिलीवरी।
  • देश के 500 स्थानों से 5500 लोगों ने लगाई थी नई थार 2020 की बोली।
  • इस कार में कई जगह नंबर 1 का निशान और खरीदार के साइन छपे हुए हैं।

नई दिल्ली। महिंद्रा की नवीनतम थार 2020 ( Mahindra Thar 2020 ) की एक्स्ट्रा एक्सक्लूसिव पहली गाड़ी 1.11 करोड़ रुपये में बिकी है। हालांकि इसे कंपनी ने इस कीमत में बेचा नहीं है बल्कि नीलामी में इसकी बोली लगाई गई थी और 1.11 करोड़ रुपये की बोली लगाने वाले दिल्ली के शख्स को इस चौपहिया वाहन का पहला मॉडल सौंपा गया।

कार चालकों के लिए काम की वो 7 बातें, जिन्हें हमेशा करेंगे फॉलो तो हर सफर रहेगा सुहाना

महिंद्रा थार 2020 की यह विशेष गाड़ी कई मायनों में खास है। इतना ही नहीं इसकी कीमत भी खास इसलिए है क्योंकि इसकी नीलामी एक अच्छे कारण के चलते की गई थी। कई दिनों तक चली बोली लगाने की प्रक्रिया के अंत में दिल्ली के आकाश मिंडा ने इसे 1.11 करोड़ की नीलामी में जीता। हाल ही में मिंडा को सबसे बेशकीमती LX पेट्रोल ऑटोमैटिक थार 2020 सौंपी गई।

त्योहारों पर जीप इंडिया का बड़ा धमाका, इन एसयूवी पर 2 लाख तक की सीधी छूट और 100 फीसदी फाइनेंस

मिंडा देश के 500 अलग-अलग स्थानों से 5,500 बोली लगाने वालों को पछाड़कर नीलामी के विजेता बना। महिंद्रा ने कहा था कि सर्वाधिक बोली की राशि में इतनी ही रकम और मिलाई जाएगी और कुल राशि को एक नेक काम के लिए दान किया जाएगा। और जब पैसा स्वदेस फाउंडेशन को दान के लिए दिया जा रहा है, तो एक्सक्लूसिव नंबर 1 थार ने लोगों को जमकर ध्यान अपनी ओर खींचा है।

मिंडा ने नई थार की नीलामी के दौरान ऑफ किए गए छह रंगों से मिस्टिक कॉपर रंग में अपने स्पेशल थार को चुना। यह भी शायद आश्चर्य की ही बात है कि मिंडा ने पेट्रोल ऑटोमैटिक वेरिएंट को चुना क्योंकि यह पहली बार है कि इस कार को एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है।

Hyundai ने रिलीज किया अपनी सबसे छोटी इलेक्ट्रिक व्हीकल का टीजर, इसके पीछे की वजह है कुछ और

इतना ही नहीं, अपने आप में अनोखी यह पहली ऐसी था है जो बाहर और केबिन में 'थार नंबर 1' बैज के साथ पेश की गई है, जो वास्तव में इस विशेष कार को अन्य सभी से अलग करती है। इसकी लेदर सीटों और डैशबोर्ड पर एक सजावटी प्लेट पर कार मालिक के हस्ताक्षर और सीरियल नंबर 1 भी लिखा हुआ है।

वास्तव में मिंडा के लिए एक विशेष क्षण जब उन्हें आखिरकार यह कार प्राप्त हुई। उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में इस प्रतिष्ठित थार# 1 के लिए उत्साहित हूं और एक बेहत कारण के लिए योगदान देता हूं। मैं अपनी थार #1 में सभी व्यक्तिगत चीजों के लिए महिंद्रा को धन्यवाद देना चाहता हूं जो इसे और भी अधिक विशेष बनाती हैं।"

उन्होंने कहा, "यह थार #1 को हासिल करने के बारे में बात नहीं है, बल्कि एक भावना है जो इसे विशेष बनाती है।" इसके साथ ही अन्य सभी ग्राहकों के लिए थार 2020 की डिलीवरी भी अब शुरू हो गई है। एसयूवी अब कई सुविधाओं और डिजाइन अपग्रेड्स के साथ पेश की गई है और इसे संभावित खरीदारों से एक अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

Show More
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned