scriptटाटा के कस्टमर्स के लिए सुनहरा मौका, Tigor से NEXON तक मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट | tata motors huge diuscount offer on cars, offer for limited time | Patrika News
ऑटोमोबाइल

टाटा के कस्टमर्स के लिए सुनहरा मौका, Tigor से NEXON तक मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

Zest टाटा की पहली कॉपैक्ट सेडान कार है जो टिगोर से पहले आई थी। इसके अलावा zest सुरक्षा के लिहाज से भी बेहतरीन है

नई दिल्लीDec 11, 2018 / 12:21 pm

Pragati Bajpai

tigor

टाटा के कस्टमर्स के लिए सुनहरा मौका, Tigor से NEXON तक मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

नई दिल्ली : साल का वो महीना आ चुका है जब लोग year end के नाम पर बाजार में तरह-तरह के डिस्काउंट मिलते हैं। ऑटोमोबाइल सेक्टर कोई अलग नहीं हैं। बाइक हो या कार हर कंपनी अपने-अपने प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दे रही है। टाटा भी अब अपनी कारों पर भारी-भरकम डिस्काउंट दे रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन सी कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।
बेहद पॉवरफुल हैं ये मोटरसाइकिल, दि ग्रेट खली भी करते हैं इनकी सवारी

Tata Zest
Zest टाटा की पहली कॉपैक्ट सेडान कार है जो टिगोर से पहले आई थी। इसके अलावा zest सुरक्षा के लिहाज से भी बेहतरीन है इस कार को ncap के टेस्ट में 4 स्टार मिल हैं। कंपनी इस कार पर 45000 रूपए का कैश डिस्काउंट और 20000 रुपए का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसके अलावा इस कार पर 5000 रुपए का कार्पोरेट डिस्काउंट भी है। यानि इस कार को खरीदने पर आप पूरे 70 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं।
2019 होगा बेहद खास, toyota की ये कारें देंगी भारत में दस्तक

Tata nexon-

टाटा नेक्सॉन हमारे देश की सेकेंड बेस्ट सेलिंग कॉमपैक्ट suv है। इस कार पर कंपनी पूरे 52000 का डिसकाउंट दे रही है। जिसमें पहले साल का इंश्योरेंस तीन सालों के लिए थर्ड पार्टी इंश्योरेंस के अलावा 15000रूपए का एक्सचेंड बोनस और 5000 रुपए का कार्पोरेट डिस्काउंट भी है।
BMW की इन 2 बाइक्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, 31 दिसंबर से पहले कर लें बुक

TATA HEXA- टाटा की इस फ्लैगशिप कार पर पूरे 50000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है।
Tigor- टाटा टिगोर कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है। आपको बता दें कि टाटा अपनी इस कार पर 40000 का डिस्काउंट दे रही है। इस पूरे ऑफर डिस्काउंट के साथ इंश्योरेंस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है।

Home / Automobile / टाटा के कस्टमर्स के लिए सुनहरा मौका, Tigor से NEXON तक मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो