script10 अक्टूबर को लॉन्च होगी टाटा की ये सस्ती कार, माइलेज इतना जानकार नहीं कर पाएंगे यकीन | tata new tigor will launch on 10th october | Patrika News
ऑटोमोबाइल

10 अक्टूबर को लॉन्च होगी टाटा की ये सस्ती कार, माइलेज इतना जानकार नहीं कर पाएंगे यकीन

टिगोर एक सेडान कार है ऐसे में इस कार का मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद अमेज, मारुति डिजायर, हुंडई एक्सेंट,जैसी कारों से होगा।
 

Oct 09, 2018 / 02:25 pm

Vineet Singh

tata togor

10 अक्टूबर को लॉन्च होगी टाटा की ये सस्ती कार, माइलेज इतना जानकार नहीं कर पाएंगे यकीन

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स 10 अक्टूबर को अपनी मच अवेटेड कार टिगोर को लॉन्च करने जा रही है पर काम कर रही है। आपको बता दें कि यूट्यूब चैनल पर इस का एक वीडियो जारी किया गया है। आपको बता दें कि टिगोर एक सेडान कार है ऐसे में इस कार का मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद अमेज, मारुति डिजायर, हुंडई एक्सेंट,जैसी कारों से होगा।
ऐसा कहा जा रहा है कि नई टिगोर में पेट्रोल और डीजल इंजन दिए जा सकते हैं। बता दें कि इस कार के पेट्रोल इंजन से 85PS की पावर और 112Nm का टॉर्क मिलेगा करता है। इस कार के डीजल इंजन से 70PS की पावर और 140Nm का टॉर्क मिलेगा। वहीं 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है, वहीं पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड AMT का विकल्प भी रखा गया है।
टाटा टिगोर की जो तस्वीर लीक हो रही है उसमें इस कार के नए कलर शेड आसानी से देखे जा सकते हैं, इस कार में आपको कई अन्य बदलाव भी देखने को मिलेंगे जिमें हैडलैंप्स, टेल लैंप्स और शार्क फिन एंटिना में भी बदलाव देखा जा सकता है। इस कार का केबिन काफी स्पेशियस बनाया गया है जिसमें एक टचस्क्रीन यूनिट भी दिया गया है।

Home / Automobile / 10 अक्टूबर को लॉन्च होगी टाटा की ये सस्ती कार, माइलेज इतना जानकार नहीं कर पाएंगे यकीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो