scriptडीज़ल इंजन के साथ के आ रही है Tata की सबसे सस्ती एसयूवी Punch, मिलेगा शानदार माइलेज | Tata Punch cheapest SUV spied with diesel engine ahead of launch | Patrika News
ऑटोमोबाइल

डीज़ल इंजन के साथ के आ रही है Tata की सबसे सस्ती एसयूवी Punch, मिलेगा शानदार माइलेज

टाटा की नई कार Punch को हाल ही में टैस्टिंग के दौरान देखा गया। यह कार एक डीज़ल वैरिएंट होगी।

नई दिल्लीNov 23, 2021 / 04:33 pm

Tanay Mishra

tata-punch-diesel-spied.jpg

Tata Punch (Diesel)

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स (Tata Motors) के जल्द ही लॉन्च होने वाली Punch को हाल ही में पुणे में एक फ्यूल आउटलेट पर देखा गया है। इस डीज़ल वैरिएंट को टैस्टिंग के दौरान फ्यूल आउटलेट पर देखा गया। कार की ओपन टैस्टिंग से साफ है कि जल्द ही यह भारतीय मार्केट में लॉन्च हो सकती है।
डिज़ाइन और फीचर्स

Tata Punch को हैचबैक की तरह डिज़ाइन दी गई है। एलईडी हेडलाइट्स और टेल-लैम्प्स के साथ इस कार में नई ग्रिल का इस्तेमाल किया गया है। फीचर्स की बात की जाए तो कार में ऐप्पल कार प्ले, एंड्रॉयड ऑटो, यूएसबी पोर्ट्स, स्लीक डैशबोर्ड, एयरबैग्स, ABS और कई अन्य शानदार फीचर्स मिल सकते हैं।
यह भी पढ़े – लॉन्च से पहले लीक हुआ Kia की 7 सीटर कार का इंटीरियर, तस्वीर में देखें इस MPV में क्या है खास

इलेक्ट्रिक वैरिएंट

टाटा मोटर्स के शैलेश चंद्र ने खुलासा किया है कि Punch के डीज़ल वैरिएंट के कुछ समय बाद एक इलेक्ट्रिक वैरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता हैै। हालांकि इस बारे में और जानकारी नहीं दी गई हैै।
tata-punch-diesel-spotted.jpg
इंजन

Tata Punch में 1.5-लीटर डीज़ल इंजन मिलेगा। पावर और टॉर्क की अगर बात की जाए, तो इसमें Altroz की तरह 90PS पावर और 200Nm टॉर्क मिल सकता है, जो कार को अच्छा माइलेज देने में मदद करेगा। एक रिपोर्ट के अनुसार इस कार का एक पेट्रोल वैरिएंट भी अगले साल लॉन्च किया जा सकता है।

Home / Automobile / डीज़ल इंजन के साथ के आ रही है Tata की सबसे सस्ती एसयूवी Punch, मिलेगा शानदार माइलेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो