scriptTata Safari के Dark Edition का कंपनी ने जारी टीजर, अगले सप्ताह हो सकता है लॉन्च, जानें कीमत पर क्या है अपडेट | Tata Safari Dark Edition Teased ahead of launch check Details here | Patrika News
कार

Tata Safari के Dark Edition का कंपनी ने जारी टीजर, अगले सप्ताह हो सकता है लॉन्च, जानें कीमत पर क्या है अपडेट

वर्तमान में स्टैंडर्ड सफारी की कीमत 14.99 लाख रुपये से 23.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) के बीच है। वहीं डार्क एडिशन की कीमत की बात करें तो यह एडवेंचर पर्सोना / गोल्ड एडिशन के समान हो सकती है।

नई दिल्लीJan 14, 2022 / 06:12 pm

Bhavana Chaudhary

tata_safari_dark_edition-amp.jpg

Tata Safari dark Edition

 

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स बीते 3-4 वर्षों से अपने सभी मॉडल्स के ब्लैक/डार्क एडिशन को लॉन्च कर रही है। जिसका कंपनी को फायदा भी मिल रहा है। इसी क्रम में लगता है अब कंपनी सफारी के डार्क एडिशन को भुनाने की कोशिश में है। दरअसल, सोशल मीडिया पर आज टाटा मोटर्स ने Dark Edition का एक टीजर वीडियो जारी किया है, जो सफारी के लिए उपलब्ध हो सकता है। कंपनी ने नेक्सॉन और हैरियर जैसे अपने मॉडलों के डार्क एडिशन के साथ काफी सफलता देखी है। जिसके बाद अब कंपनी टाटा सफारी का डार्क एडिशन लॉन्च करने की तैयारी में है।

2022 टाटा सफारी डार्क एडिशन में कोई मकैनिकल बदलाव नहीं होगा। इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में वर्तमान मॉडल के समान डार्क एडिशन को ऑल ब्लैक कलर स्कीम में लॉन्च किया जाएगा। इसके डिजाइन की प्रमुख हाईलाइट्स में पियानो ब्लैक कलर के साथ कार को कई डार्क मॉनीकर्स मिलेंगे, जिसमें सीटों पर एक डार्क हाइलाइट भी शामिल है। वहीं अलॉय को भी चारकोल ब्लैक ट्रीटमेंट मिलेगा, हालांकि एलॉय व्हील के डिजाइन में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है।

 


इससे पहले भी लॉन्च हुए Safari के Special Edition


ध्यान देने वाली बात यह है, कि डार्क एडिशन सफारी का पहला स्पेशल एडिशन नहीं होगा। अतीत में, हम पहले ही Gold और Adventure Persona Edition देख चुके हैं। डार्क एडिशन के जुड़ने से उस सेगमेंट में सफारी की अपील और बढ़ जाएगी, जिसमें दिन पर दिन भीड़ होती जा रही है। भारतीय बाजार में सफारी के सीधी प्रतिद्वंद्विता Mahindra XUV700, MG Hector Plus और Hyundai Alcazar जैसे मॉडल हैं।

 


ये भी पढ़ें : Kia Carens vs Toyota Innova Crysta जानें कौन-सी 7-सीटर कार आपकी फैमली के लिए होगी बेस्ट

 


वर्तमान में स्टैंडर्ड सफारी की कीमत 14.99 लाख रुपये से 23.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) के बीच है। वहीं डार्क एडिशन की कीमत की बात करें तो यह एडवेंचर पर्सोना / गोल्ड एडिशन के समान होगी। हालांकि मानक सफारी की तुलना में थोड़ी अधिक होगी। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि Dark Edition को 6-सीटर कॉन्फ़िगरेशन या 7-सीटर कॉन्फ़िगरेशन दोनों में लॉन्च किया जाएगा।

Home / Automobile / Car / Tata Safari के Dark Edition का कंपनी ने जारी टीजर, अगले सप्ताह हो सकता है लॉन्च, जानें कीमत पर क्या है अपडेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो