scriptTata Safari Dark Edition Teased ahead of launch check Details here | Tata Safari के Dark Edition का कंपनी ने जारी टीजर, अगले सप्ताह हो सकता है लॉन्च, जानें कीमत पर क्या है अपडेट | Patrika News

Tata Safari के Dark Edition का कंपनी ने जारी टीजर, अगले सप्ताह हो सकता है लॉन्च, जानें कीमत पर क्या है अपडेट

वर्तमान में स्टैंडर्ड सफारी की कीमत 14.99 लाख रुपये से 23.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) के बीच है। वहीं डार्क एडिशन की कीमत की बात करें तो यह एडवेंचर पर्सोना / गोल्ड एडिशन के समान हो सकती है।

नई दिल्ली

Updated: January 14, 2022 06:12:40 pm

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स बीते 3-4 वर्षों से अपने सभी मॉडल्स के ब्लैक/डार्क एडिशन को लॉन्च कर रही है। जिसका कंपनी को फायदा भी मिल रहा है। इसी क्रम में लगता है अब कंपनी सफारी के डार्क एडिशन को भुनाने की कोशिश में है। दरअसल, सोशल मीडिया पर आज टाटा मोटर्स ने Dark Edition का एक टीजर वीडियो जारी किया है, जो सफारी के लिए उपलब्ध हो सकता है। कंपनी ने नेक्सॉन और हैरियर जैसे अपने मॉडलों के डार्क एडिशन के साथ काफी सफलता देखी है। जिसके बाद अब कंपनी टाटा सफारी का डार्क एडिशन लॉन्च करने की तैयारी में है।

2022 टाटा सफारी डार्क एडिशन में कोई मकैनिकल बदलाव नहीं होगा। इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में वर्तमान मॉडल के समान डार्क एडिशन को ऑल ब्लैक कलर स्कीम में लॉन्च किया जाएगा। इसके डिजाइन की प्रमुख हाईलाइट्स में पियानो ब्लैक कलर के साथ कार को कई डार्क मॉनीकर्स मिलेंगे, जिसमें सीटों पर एक डार्क हाइलाइट भी शामिल है। वहीं अलॉय को भी चारकोल ब्लैक ट्रीटमेंट मिलेगा, हालांकि एलॉय व्हील के डिजाइन में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है।

tata_safari_dark_edition-amp.jpg
Tata Safari dark Edition


इससे पहले भी लॉन्च हुए Safari के Special Edition


ध्यान देने वाली बात यह है, कि डार्क एडिशन सफारी का पहला स्पेशल एडिशन नहीं होगा। अतीत में, हम पहले ही Gold और Adventure Persona Edition देख चुके हैं। डार्क एडिशन के जुड़ने से उस सेगमेंट में सफारी की अपील और बढ़ जाएगी, जिसमें दिन पर दिन भीड़ होती जा रही है। भारतीय बाजार में सफारी के सीधी प्रतिद्वंद्विता Mahindra XUV700, MG Hector Plus और Hyundai Alcazar जैसे मॉडल हैं।


ये भी पढ़ें : Kia Carens vs Toyota Innova Crysta जानें कौन-सी 7-सीटर कार आपकी फैमली के लिए होगी बेस्ट


वर्तमान में स्टैंडर्ड सफारी की कीमत 14.99 लाख रुपये से 23.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) के बीच है। वहीं डार्क एडिशन की कीमत की बात करें तो यह एडवेंचर पर्सोना / गोल्ड एडिशन के समान होगी। हालांकि मानक सफारी की तुलना में थोड़ी अधिक होगी। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि Dark Edition को 6-सीटर कॉन्फ़िगरेशन या 7-सीटर कॉन्फ़िगरेशन दोनों में लॉन्च किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.