लॉन्चिंग से पहले सड़कों पर फर्राटा भरती दिखी Tata Tigor JTP, स्पोर्टी फीचर्स से होगी लैस

लेकिन टेस्टिंग के दौरान इस कार को भारतीय सड़कों पर दौड़ते हुए देखा गया है।

By: Vineet Singh

Published: 24 Jul 2018, 08:17 AM IST

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स ने भारत में कुछ समय पहले अपनी सबकॉम्पैक्ट सेडान टाटा टिगोर को लॉन्च किया था जिसे ग्राहकों ने काफी पसंद किया था और अब टाटा अपनी इस कार को नए अवतार में पेश करने जा रही है जो ग्राहकों को काफी पसंद आ सकती है। बता दें कि टाटा ने अब टिगोर JTP सबकॉम्पैक्ट सेडान स्पोर्टी लुक में पेश कर दिया है। बता दें कि अभी तक इस कार को लॉन्च नहीं किया है लेकिन टेस्टिंग के दौरान इस कार को भारतीय सड़कों पर दौड़ते हुए देखा गया है।

83 किमी की स्पीड से चलेगा Honda का नया Activa i, जानें क्या है कीमत

टेस्टिंग के दौरान इस कार पर कोई कवर नहीं लगाया गया था जिससे इसकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गयी हैं। बता दें कि नई टिगोर का लुक पहले से बेहतर दिखाई दे रहा और इसे स्पोर्टी अवतार में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। टाटा कि नई टिगोर JTP को अभी भारतीय सड़कों पर टेस्ट करके देखा जा रहा है ऐसे में जो तस्वीरें मिली हैं उनमें ग्राफिक्स की मदद से स्पोर्टी अवतार देने की पूरी कोशिश की गयी है। इस कार में स्पोर्टी एलॉय व्हील्स के अलावा नया फ्रंट बंपर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

मात्र 2999 रूपए में मिल रहा है honda का ये 60000 रूपए कीमत वाला शानदार स्कूटर, जानें पूरा ऑफर

टिगोर JTP के स्पेसिफिकेशन्स

टाटा टिगोर JTP में 1.2-लीटर का टर्बोचार्ज्ड 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो 108 bhp पावर और 150 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है। इस कार में 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिए गए हैं। बता दें कि पिछली कार के मुकाबले इस बार कार में ग्राउंड क्लियरेंस को बढ़ाया गया है। कार के अगले पाहियों में पावर ब्रेक दिया गया है वहीं पिछली तरफ इसमें ड्रम ब्रेक्स लगाए गए हैं। खैर इस कार के नए बदलावों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि ग्राहक इसे खरीदने में रूचि दिखाएंगे। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस कार की कीमत 8 लाख हो सकती है।

Show More
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned