scriptइन कारों पर मिल रहा 8 लाख का बंपर डिस्काउंट, दिसंबर में पूरा होगा लग्जरी कार का सपना | these car companies offering bumper discount | Patrika News
ऑटोमोबाइल

इन कारों पर मिल रहा 8 लाख का बंपर डिस्काउंट, दिसंबर में पूरा होगा लग्जरी कार का सपना

ऐसे में अगर आप भी कोई लग्जरी कार खरीदने जा रहे हैं तो ये आपके लिए एक बेहतरीन मौका है।

Dec 16, 2018 / 09:02 am

Vineet Singh

car discount

इन कारों पर मिल रहा 8 लाख का बंपर डिस्काउंट, दिसंबर में पूरा होगा लग्जरी कार का सपना

नई दिल्ली: साल 2018 अब खत्म होने जा रहा है ऐसे में ये साल खत्म होने से पहले उन लोगों के लिए ख़ुशी की खबर है जो लग्जरी कार खरीदने का मन बनाकर बैठे हुए हैं क्योंकि, कई सारी लग्ज़री कार कंपनियों ने अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट का ऐलान कर दिया है। ऐसे में अगर आप भी कोई लग्जरी कार खरीदने जा रहे हैं तो ये आपके लिए एक बेहतरीन मौका है।
ये हैं 2018 की 5 बेहतरीन इलेक्ट्रिक कारें, जानें फीचर्स

दरअसल जनवरी 2019 में कारों के दाम एक बार से फिर बढ़ जाएंगे तब आपको लग्जरी कार खरीदने में काफी दिक्कत पेश आ सकती है। अगर आप भी सस्ते दाम में लग्जरी कार खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बस दिसंबर तक का ही समय है और अगर आप दिसंबर के बाद कार खरीदेंगे तब आपको ये कारें पहले से भी ज्यादा महंगी पड़ेंगी।
2019 की शुरुआत में लॉन्च होंगी MG Motors की ये शानदार कारें

इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

BMW: BMW 3 सीरीज की कार पर इस कार पर 5 लाख रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। साथ ही कंपनी 4 साल बाद 17.91 लाख रुपये का एश्योर्ड बायबैक ऑप्शन भी दे रही है। BMW 5 सीरीज के पेट्रोल इसके पेट्रोल वेरिएंट पर आप 8 लाख रुपये का डिस्काउंट वहीं डीजल वेरिएंट पर आप 8.5 लाख रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं।
2018 में बेहद सस्ती हुईं Mahindra की ये SUV, 31 दिसंबर से पहले करें बुक

AUDI: आपको बता दें कि लग्जरी कार कंपनी ऑडी की कारों पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है जिसमें ऑडी A3 प्रीमियम प्लस डीजल पर करीब 7 लाख रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद आप इस कार को 34.91 लाख रुपये नहीं बल्कि 27.99 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं A4 प्रीमियम प्लस डीजल वेरिएंट में करीब 8 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Home / Automobile / इन कारों पर मिल रहा 8 लाख का बंपर डिस्काउंट, दिसंबर में पूरा होगा लग्जरी कार का सपना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो